September 22, 2024

आप का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

0

मनेंद्रगढ़

आम आदमी पार्टी का जिला स्तरीय कार्यक्रम में विधानसभा भरतपुर-सोनहत,मनेंद्रगढ़, के कार्यकतार्ओं ने जोश के साथ शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा ने कहा कि क्षेत्र में रेत माफिया और कोल माफियाओं का राज है जो हाल वर्तमान में वही हाल पूर्ववर्ती भाजपा शासन काल मे भी था।

गौठानो की बात होती है पूरे प्रदेश में कई गौठान गायब हैं साथ ही गोबर बेंच कर लखपति बनने वालों को मैं पूरे छत्तीसगढ़ में ढूंढ रहा हूं पर कोई मिल नहीं रहा है। प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा स्वास्थ विभाग का हाल बेहाल है आॅपरेशन के वक्त हॉस्पिटल की लाईट बन्द हो जाती है और तो और हॉस्पिटल में मनेंद्रगढ़ विधायक खुद मौजूद होते हैं और अपने मोबाईल की लाईट जला कर खडे हैं ये कितने दुर्भाग्य की बात है।

हॉस्पिटल में जनरेटर की व्यवस्था तक नहीं है। शिक्षा का हाल बेहाल है। छत्तीसगढ़ के सभी स्कूलों में शिक्षकों की भारी कमी है और शिक्षा का स्तर बहुत खराब है शिक्षकों को सरकारों ने स्कूली कार्यों के आलावा कई कार्यों में उलझा कर शैक्षणिक कार्यों से दूर कर दिया जाता है। जिला अध्यक्ष रमाशंकर मिश्रा ने आए हुऐ सभी प्रदेश के नेताओं का एवं सभी साथियों का जिन्होंने तन, मन, धन से कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग किया सभी का धन्यवाद, आभार व्यक्त करते हुए कार्यकतार्ओं से आह्वान किया कि अब ये जो मसाल आप सभी साथियों ने जलाया है वो बुझनी नहीं चाहिए और अरविन्द केजरीवाल जी दिल्ली मॉडल गुड गवर्नेंस छत्तीसगढ़ प्रदेश में सभी को मिलकर लाना है। जिला सचिव विकास पाण्डेय ने  कार्यक्रम  संचालन किया और आने वाले आम चुनाव में दोनो विधानसभा में आम आदमी पार्टी का विधायक बनाकर विधानसभा भेजने की अपील  साथियों से की। कार्यक्रम के अंत में प्रदेश प्रभारी संजीव झा एवं प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी के द्वारा नव नियुक्त जिला अध्यक्ष, जिला सचिव, कोरबा लोकसभा अध्यक्ष एवं सचिव को नियुक्ति पत्र दिया गया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से केंद्रीय संगठन मंत्री सन्तोष श्रीवास्तव जी,जोन प्रभारी जीतेंद्र फुलरा जी,कोरबा लोकसभा अध्यक्ष विशाल केलकर, कोरबा लोकसभा सचिव राहुल गायकवाड़, जिला अध्यक्ष कोरिया सुनील सिंह जिला सचिव डॉ. आकाश जायसवाल एवं समस्त पूर्व प्रदेश कार्यकारणी तथा भरतपुर-सोनहत, मनेंद्रगढ़, बैकुंठपुर के सक्रिय साथी तथा कार्यकत्र्ता उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने मे अहम योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *