September 22, 2024

साउथ की एक और धमाकेदार फिल्म दसरा का टीजर रिलीज

0

साउथ स्टार नानी की फिल्म दसरा का टीजर सामने आया है। इसे देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं। दसरा का टीजर देखने के बाद कहा जा रहा है कि केजीएफ और आरआरआर के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचने वाला है। नानी का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। उनका लुक देखकर लोगों को पुष्पा के अल्लू अर्जुन की याद आ गई। टीजर जबरदस्त एक्शन से भरा पड़ा है। इसमें देखा जा सकता है कि लुंगी पहने एक गंदा सा दिखने वाला शख्स बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। कोयला खदानों के बीच बसा एक गांव हैं, जहां के राम और रावण के बारे में कोई नहीं जानता लेकिन हसिया लेकर सभी एक-दूसरे मारने दौड़ रहे हैं।

कुछ ऐसी है नानी के दसरा की कहानी
टीजर की शुरुआत होती है गांव वीरलापल्ली से। ये गांव कोयले के ढेर के बीच फंसा है। टीजर में नानी की आवाज में सुना जा सकता है कि गांव के लोग शराब के आदी नहीं हैं, लेकिन शराब पीना यहां की परंपरा है। यहां लोग ज्यादातर वक्त नशे में धुत्त रहते हैं। इस टीजर में एक सीन रोंगटे खड़े करने वाला है। यह सीन है जब नानी अपने दांतों के बीच दबे धारधार हथियार से अंगूठा काटकर खुद को तिलक लगाता है। इस दौरान उनकी आंखें गुस्से से लाल और चेहरा खूंखार नजर आता है। टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा- नानी सिर्फ एक्टिंग नहीं करते बल्कि अपने किरदार को पूरी तरह से जीते हैं। एक ने लिखा- नो बॉलीवुड नो हॉलीवुड ओनली तेलुगु। एक ने लिखा- फिल्म के विजुअल जबरदस्त है। एक अन्य ने लिखा- बाहुबली, आरआरआर, केजीएफ, कंतारा, कार्तिकेय 2 के बाद अब सभी साउथ फिल्मों की फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी डिमांड है। ये बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी। और आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन के फैन्स की ओर से नानी गरु और पूरी टीम को एक और पैन इंडियन मास्टरपीस बनाने के लिए बधाई।

एसएस राजामौली ने की तारीफ
नानी की फिल्म दसरा का टीजर देखने के बाद आरआरआर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इसकी तारीफ की। बता दें कि इसी साल 30 मार्च को तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी में रिलीज हो रही फिल्म दसरा के डायरेक्टर श्रीकांत ओडेला हैं। फिल्म में नानी के साथ कीर्ति सुरेश, साई कुमार और शाइन टॉम चाको लीड रोल में है। कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *