September 22, 2024

पाकिस्तान के बल्लेबाज को PSL से किया गया नजरअंदाज तो कहा- मेरे प्रदर्शन में समस्या क्या है?

0

 नई दिल्ली 

पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल में बल्लेबाज अहमद शहजाद को किसी टीम ने पिक नहीं किया है। ऐसे में अपनी घरेलू टी20 लीग से नजरअंदाज किए जाने पर पाकिस्तान के बल्लेबाज अहमद शहजाद नाखुश हैं और उन्होंने पूछा है कि उन्हें पीएसएल की किसी फ्रेंचाइजी ने पिक क्यों नहीं किया है, जबकि उनके प्रदर्शन में किसी भी तरह की कमी नहीं है। पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें सीजन की शुरुआत 13 फरवरी से हो रही है, जिसका फाइनल 19 मार्च को खेला जाएगा। 

अहमद शहजाद ने स्वीकार किया कि चोट से उबरने के लिए उन्हें कुछ समय बाहर बिताना पड़ा, लेकिन उन्होंने धमाकेदार वापसी की और उन्होंने घरेलू क्रिकेट और दुनिया भर के अन्य क्रिकेट टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान कप में सेंट्रल पंजाब का प्रतिनिधित्व किया, जो देश की 50 ओवर की प्रतियोगिता है। इसके 11 मैचों में उन्होंने 42 से ज्यादा के औसत से 422 रन बनाए, जिसमें छह अर्धशतक शामिल थे।
 
उस टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद 31 वर्षीय बल्लेबाज को नजर अंदाज किया। उनका प्रदर्शन किसी भी टीम को PSL 8 के लिए अपनी टीम में लेने के लिए राजी करने के लिए पर्याप्त नहीं था। उन्होंने क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि मेरे प्रदर्शन में कोई समस्या है। हां, चोट के कारण मैं कुछ समय के लिए क्रिकेट एक्शन से बाहर था, लेकिन फिर मैं घरेलू क्रिकेट में लौटा, कुछ लीग में खेला और आप मेरा प्रदर्शन देख सकते हैं।" 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *