September 22, 2024

सारंगढ़ में बीच बाजार युवक ने डंडे से पीटकर की ASI की हत्या

0

सारंगढ़

सारंगढ़-बिलाईगढ़ के सरिया में मंगलवार दोपहर दिनदहाड़े ASI डीएन साहू की हत्या हो गई। मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने उनके सिर पर मोटे डंडे से उस वक्त जोरदार हमला कर दिया, जब वे बाजार में सब्जियां खरीद रहे थे। मामला सरिया थाना क्षेत्र के अटल चौक का है।

जानकारी के मुताबिक, सरिया थाने में पदस्थ ASI डीएन साहू (59 वर्ष) अटल चौक पर मटर खरीद रहे थे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत एक मानसिक विक्षिप्त युवक श्याम लाल सिदार (35 वर्ष) ने उन पर अचानक हमला कर दिया। घटना दोपहर 2 बजे की है। डंडे की चोट से उनका सिर फट गया। वे तुरंत जमीन पर गिर पड़े। लहूलुहान हालत में उन्हें आसपास के लोगों ने बरमकेला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सिर पर गंभीर चोट और अधिक खून बह जाने से उनकी मौत इलाज के दौरान हो गई।

ASI डीएन साहू के रिटायरमेंट में करीब एक साल का वक्त बचा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी श्याम लाल सिदार को गिरफ्तार कर लिया है। सारंगढ़ के एसपी राजेश कुकरेजा ने बताया कि आरोपी सरिया वार्ड क्रमांक- 5 का रहने वाला है। हत्या में इस्तेमाल खटिया पाटी को जब्त कर लिया गया है। मृत एएसआई के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *