September 24, 2024

  दिल्ली में 3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, शादीशुदा हैं दोनों आरोपी

0

 नई दिल्ली  
दिल्ली में एक तीन साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी में शुक्रवार को तीन साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना का पता तब चला जब बच्ची की मां ने उसे जंगल में रोते हुए देखा और उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। पुलिस ने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपी दिल्ली में पीड़िता के घर के पास रहते थे। दोनों आरोपी रामनिवास पनिका शक्तिमान सिंह शादीशुदा हैं और कचरा रीसाइक्लिंग का काम करने वाली भूमि ग्रीन कंपनी में सहायक के रूप में काम करते हैं। दोनों मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले दोनों हैं।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी सुबह लापता हो गई थी और वह उसकी काफी तलाश कर रही थी लेकिन नाबालिग का कहीं पता नहीं चला। बाद में लड़की की पड़ोसन रानी ने बताया कि उसने अपनी बेटी को जंगल के पास देखा था।
 
बच्ची की मां ने पुलिस को बताया, "रानी ने कहा कि उसने दो लोगों को एक ही दिशा में जाते देखा।" पुलिस के मुताबिक, जब वह अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी दोनों ने बच्ची को उठा लिया। पुलिस ने बताया कि शराब पी रहे आरोपियों ने उसे देख लिया और जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को तब बचाया गया जब उसकी मां ने 3 साल की बच्ची को रोते हुए देखा, जिसके बाद वह अपनी बेटी को थाने ले गई। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और उसका इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चल रहा है। पुलिस ने कहा कि बच्ची की हालत स्थिर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *