September 24, 2024

दिल्ली में तीन साल की मासूम से हैवानियत, दो आरोपी गिरफ्तार

0

नई दिल्ली
 दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी में  तीन साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। दोनों आरोपी बच्ची को जंगली इलाके में ले गए थे और उसके साथ रेप किया। बच्ची को खोजते हुए मां पहुंची तो देखा कि जंगल में बच्ची रो रही है। उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले दो लोगों ने रेप किया। वे मूल रूप से मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी शुक्रवार सुबह से लापता थी। वह बच्ची की तलाश कर रही थी, लेकिन वह कहीं नहीं मिल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली लड़की रानी ने बताया कि उसने बच्ची को जंगली इलाके के पास देखा था।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची
बच्ची की मां ने बताया कि उसने दो लोगों को भी जंगली इलाके में जाते देखा था। पुलिस के अनुसार बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी शराब पी रहे दोनों आरोपियों ने उसे देखा। दोनों बच्ची को जंगल में ले गए और वहां उसके साथ रेप किया।

बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची मां
बच्ची को खोजते हुए मां जंगल पहुंची तो देखा कि वह रो रही है। उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। इसके बाद वह बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची। पुलिस ने बच्ची को स्वास्थ्य जांच के लिए भेजा। उसका इलाज एम्स (All India Institute of Medical Sciences) में चल रहा है। उसकी हालत स्थिर है। दोनों आरोपियों की पहचान रामनिवास पालिका और शक्तिमान सिंह के रूप में हुई है। दोनों विवाहित हैं और भूमि ग्रीन कंपनी में हेल्पर के रूप में काम करते हैं। यह कंपनी कचरा रीसाइक्लिंग के क्षेत्र में काम करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *