September 24, 2024

सौन्दर्यीकरण व जीणोर्धार कार्य का संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने किया भूमि पूजन

0

रायपुर

संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय शनिवार को टाटीबंध रिंग रोड नंबर 02 स्थित शमशान घाट का भूमि पूजन किया, जिसके अंतर्गत शमशान घाट का सौन्दर्यीकरण व जीणोर्धार किया जायेगा।  

विकास उपाध्याय ने कहा कि स्थानीय नागरिकों के आग्रह पर इस शमशान घाट का जीणोर्धार किया जा रहा है जिसमें नाला निर्माण, सडक निर्माण, गार्डर्निग, बैठने के लिये समुचित व्यवस्था जिसमें सेड, चेयर एवं वाहन खडा करने के लिये पार्किग की व्यवस्था की जायेगी। वर्तमान में इस शमशान घाट की स्थिति ठीक न होने के कारण  दाह संस्कार के लिये दूर जा रहे थे, अब आसपास के लोगों को दाह संस्कार के लिये दूर नहीं जाना पडेगा।
उपाध्याय द्वारा लगातार पश्चिम विधानसभा में जनहित के कार्य किये जा रहे है एवं जनता के द्वारा मांग किये जाने पर ही कार्याे को प्रगति दी जा रही है.उपाध्याय ने कहा रायपुर पश्चिम विधानसभा निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है पिछले कई सालों से जिन कार्यो को करने की मांग आ रही थी उनको पूर्व के जनप्रतिनिधियो द्वारा नजर अंदाज किया जाता रहा था उन्ही कार्यो को प्राथमिकता देते हुए पूर्ण करना मैने अपना कर्तव्य समझा और लगातार वही सब कार्य पूर्ण किये गये और बचे कार्य पूर्ण किये जा रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed