September 25, 2024

नर्मदा महोत्सव के दूसरे दिन छाया रहा छालीवुड का जादू, अनुज के संग झूमने उमड़ी भीड़

0

खैरागढ़
नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के तीन दिन तक चलने वाले प्रथम नर्मदा महोत्सव के दूसरे दिन छालीवुड अभिनेता और सुप्रसिद्ध मंच कलाकार अनुज शर्मा के संग झूमने हजारो की संख्या में भीड़ उमड़ी। मेला स्थल पर दिन में आस्था की डुबकी लगाकर माँ नर्मदा के दर्शन किये। महोत्सव का दूसरा दिन क्षेत्रीय विधायक यशोदा नीलांबर वर्मा के मुख्य आतिथ्य और पूर्व विधायक गिरवर जंघेल की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुई। केसीजी कलेक्टर डॉ. सोनकर अतिथियों के साथ मंचासीन हुए।

मुख्य अतिथि ने मां नर्मदा का पूजन कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि हमारे प्रदेश की भूपेश सरकार, किसानों का धान 2500 रु में खरीद रही है। इससे किसानों का जीवन स्तर ऊंचा उठा है। पूर्व विधायक गिरवर जंघेल ने अपने संक्षिप्त अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि क्षेत्र की जनता सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ उठाएं। कार्यक्रम के अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में विराजमान जिला सहकारी केंद्रीय बैंक, राजनांदगांव के अध्यक्ष नवाज खान ने दर्शक दीर्घा से ही स्वागत को स्वीकारते हुए कहा कि- माँ नर्मदा के प्रांगण में प्रथम भव्य आयोजन के लिए डॉ. सोनकर और आयोजन समिति को अनेक बधाई।

नर्मदा महोत्सव के दूसरे दिन छालीवुड के मशहूर अभिनेता पद्मश्री अनुज शर्मा ने नर्मदा के आँचल में अपने अभिनय और सुरों का जलवा बिखेरा। छत्तीसगढ़ी फिल्मों और टी वी के चहेते कलाकर अनुज शर्मा को देखने सुनने खैरागढ़, छुईखदान, गंडई, साल्हेवारा, रोड अतरिया सहित आस पास के जिलों से हजारों की संख्या में गीत-संगीत प्रेमी पहुंचे। उन्होंने गणपति स्तुति से अपने कार्यक्रम की शुरूआत की तथा मोर छइया भुइयां, गाने पर खूब तालियां बटोरी। इसके अतिरिक्त पडकी परेवना, झन भुलव माँ बाप ला, मया हो गे रे तोर सन माया हो गे न और टूरी आइसक्रीम खा के फरार होंगे जी जैसे सुपर हिट गानों पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। दर्शकों की ओर से कलेक्टर की फरमाइश पर होली के फाग गीत पर अनुज ने धूम मचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *