September 22, 2024

क्रिकेटर कामरान अकमल के घर से कुर्बानी का बकरा चोरी

0

लाहौर

पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) को उस समय तगड़ा झटका लगा जब घर से उनका बकरा (Sacrificial goat) चोरी हो गया। अकमल यह बकरा ईद उल-अज़हा (Eid-ul-Azha) के मौके पर कुर्बानी देने के लिए खरीदकर लाए थे। ईद उल-अज़हा यानी के बकरीद इस साल रविवार, 10 जुलाई को बनाया जाएगा। लेकिन बकरीद से दो दिन पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर के घर से बकरा चोरी हो गया। अकमल यह बकरा लाहौर में एक निजी हाउसिंग सोसाइटी में उनके घर के बाहर बंधा हुआ था, तभी तड़के चोरों ने बकरा चुरा लिया।

अकमल के पिता मोहम्मद अकमल ने कहा कि इस साल बकरीद पर 6 बकरों की कुर्बानी दी जानी थी, लेकिन उसमें से एक बकरा चोरी हो गया है। उन्होंने कहा कि चोरों ने उन छह में से सबसे अच्छा बकरा चुरा लिया, जिसकी कीमत करीब 90 हजार रूपये थी। मोहम्मद अकमल ने आगे बताया कि उनके घर में एक बकरे की चोरी तड़के करीब तीन बजे के आस पास हुई। इसके बाद हाउसिंग सोसाइटी की सुरक्षा के प्रबंधन को मामले की जानकारी दी गई।

 

अकमल ने पाकिस्तान के लिए अपना पिछला इंटरनेशनल मैच 2017 में खेला था। उसके बाद से ही वह नेशनल टीम से बाहर चल रहे हैं। वह पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने पाकिस्तान के लिए अब तक 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *