September 25, 2024

बेटी ने रेत दी चारपाई पर सो रहे पिता की गर्दन, घरवालों ने पेड़ से बांधकर बुलाई पुलिस

0

 संभल 

यूपी के संभल में मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही एक विवाहित बेटी ने सोमवार की सुबह धारदार हथियार से चारपाई पर सो रहे पिता की गर्दन रेत दी। गंभीर रूप से घायल पिता को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने ग्रामीण की गंभीर हालत देखकर प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने विवाहिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र में गांव केशोपुर भंडी निवासी नेमपाल सोमवार की सुबह घर में चारपाई पर चादर ओढ़कर सो रहा था। इसी दौरान उसकी विवाहित बेटी आशा ने पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। ग्रामीण की चीख-सुनकर परिजन दौड़कर पहुंचे। नेमपाल को लहूलुहान देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजन आनन-फानन में घायल ग्रामीण को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। थाना प्रभारी जय कुमार ने बताया कि घायल नेमपाल की तहरीर के आधार पर आरोपी बेटी आशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घायल के परिजन विवाहित युवती को मानसिक रूप से बता रहे हैं।

लोगों ने युवती के हाथ-पैर बांधकर कर पेड़ से बांधा
वारदात के बाद परिवार के लोगों ने युवती के हाथ-पैर बांधकर पेड़ से बांध दिया। जानकारी पाकर थाना पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस ने पेड़ से बंधी युवती के हाथ-पैर खुलवाए। वारदात के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। युवती ने लोगों को धमकी दी कि अगर उसके घर से वह लोग नहीं गए तो वह ईंट उठाकर मार देगी। युवती द्वारा धमकी दिए जाने के बाद महिलाएं और बच्चे उसके घर से चले गए। परिवार के लोगों ने बताया कि युवती मानसिक रोगी है। कई बार उसका उपचार कराया, लेकिन वह पूरी तरह से सही नहीं हुई। बीस दिन पहले अपनी ससुराल से मायके में आ गई थी। ससुराल वाले भी उसे बुलाने के लिए नहीं आए।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *