September 27, 2024

कार टकराने पर लोडर ड्राइवर ने युवक को 15 फिट ऊंचे पुल से फेंका, सिर के बल गिरने से हुई मौत

0

 कानपुर

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मामूली बात पर बारात से लौट रहे युवकों और लोडर ड्राइवर के बीच मारपीट हो गई। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गयी कि एक युवक को पुल से नीचे फेंक दिया गया। 15 फुट नीचे सड़क पर गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना के बाद युवक के कार सवार साथी फरार हो गए। पुलिस ने लोडर चालक को हिरासत में ले लिया है।

ये मामला पनकी क्षेत्र का है। कन्नौज के अगवासा निवासी सुभाष कटियार का बेटा राहुल (25) कानपुर देहात के मुंगीसापुर के रिश्तेदार की शादी में शामिल होने प्रयागराज गया था। मंगलवार को राहुल चार साथियों के साथ कार से वापस मुंगीसापुर लौट रहा था। अभी उनकी कार पनकी गैस प्लांट हाईवे पर पहुंची थी, तभी आगे चल रहे लोडर से टक्कर हो गई। कार सवार युवकों ने आपत्ति की और भौंती बाईपास के पास लोडर के आगे कार लगाकर उसे रोक लिया। कार से उतरे राहुल ने नुकसान की भरपाई मांगी। इस पर चालक से बहस हो गई और मारपीट होने लगी। 

राहुल ने लोडर चालक को बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। बचाव में लोडर चालक ने भी राहुल के साथ मारपीट की। दोनों के बीच मामला बढ़ा, तभी राहुल को पुल के नीचे फेंक दिया गया। 15 फुट नीचे सड़क पर सिर के बल गिरने से राहुल की मौत हो गई। पनकी एसीपी निशांक शर्मा ने बताया कि नशेबाजी की बात भी सामने आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *