September 28, 2024

‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ में धमाकेदार दिखा कार्तिक का अंदाज

0

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल है 'कैरेक्टर ढीला 2.0'। गाने में कार्तिक का स्वैग लुक साफ नजर आ रहा है। वहीं गाने के वीडियो में एक ट्यून पर एक्टर अपने सनग्लासेस के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। 2 मिनट 36 सेकेंड के इस गाने को महज 20 मिनट में 1 लाख 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना ओरिजिनल में सलमान खान का है, ऐसे में इस गाने के जरिए कार्तिक भाईजान को भी ट्रिब्यूट देते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान का गाना
'कैरेक्टर ढीला है 2.0' गाने का ओरिजिनल वर्जन सलमान खान का है। यह गाना फिल्म रेडी में था, जिसे सलमान और जरीन खान पर फिल्माया गया था। इस गाने को रिलीज हुए 11 साल हो गए। वहीं इसके वीडियो पर 132 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

कार्तिक की फिल्में
काम की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आए थे, जिसमें भी उन्होंने अक्षय कुमार के हिट सॉन्ग को रिक्रिएट किया था। इसके अलावा एक्टर को ओटीटी रिलीज फिल्म 'फ्रेडी' में भी देखा गया। इसके अलावा कार्तिक जल्द ही फिल्म 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया' और 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *