September 28, 2024

केएल राहुल एक और फ्लॉप शो के बाद हुए ट्रोल, फैंस को आई शुभमन गिल की याद

0

 नई दिल्ली  
नागपुर टेस्ट के पहले दिन भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान केएल राहुल एक और फ्लॉप शो के बाद फैंस के निशाने पर हैं। केएल राहुल पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं चल रहे हैं इसके बावजूद उन्हें शुभमन गिल से पहले प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दिन जहां कप्तान रोहित शर्मा दूसरे छोर पर तेजी से रन बना रहे थे, वहीं राहुल 71 गेंदों पर 20 रन बनाकर आउट हुए। राहुल ने अपनी इस पारी में मात्र एक ही चौका लगाया। राहुल ने अपना विकेट दिन का खेल खत्म होने से दो ओवर पहले मुर्रे को दिया। राहुल के फ्लॉप होने के बाद फैंस ने जमकर सोशल मीडिया पर उनकी क्लास ली और इस दौरान उन्होंने शुभमन गिल को भी याद किया।
 

बात केएल राहुल की टेस्ट क्रिकेट में आखिरी 10 पारियों की करें तो उनके बल्ले से 180 ही रन निकले हैं जिसमें एक ही बार वह 50 रन का आंकड़ा छू पाए हैं।  राहुल इस दौरान 9 बार 30 से कम के स्कोर पर आउट हुए हैं। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान के बल्ले से आखिरी शतक 2021 में साउथ अफ्रीका दौरे पर आया था।
 
केएल राहुल के आउट होने के बाद रविचंद्रन अश्विन को नाइट वॉचमैन के रूप में क्रीज पर आना पड़ा। अश्विन ने अपना सॉलिड डिफेंस दिखाते हुए दिन के अंत तक विपक्षी टीम को अपना विकेट नहीं दिया, वह कप्तान रोहित शर्मा के साथ नाबाद पवेलियन लौटे। रोहित शर्मा नाबाद 56 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया के 177 के स्कोर के आगे 1 विकेट के नुकसान पर 77 रन बनाए। टीम इंडिया अभी भी कंगारुओं से 100 रन पीछे है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *