September 24, 2024

जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, नक्सली घटनाओं में इजाफा हुआ है : नड्डा

0

जगदलपुर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने तय कार्यक्रम आंशिक फेरबदल करते हुए विशेष विमान की जगह हेलीकॉप्टर से जगदलपुर पहुंचे। कल नारायणपुर में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष की हत्या की वजह से स्वागत कार्यक्रम को रद्द कर दिया था। लालबाग मैदान में सभा को संबोधित करते हुए भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से नक्सली घटनाओं में इजाफा हुआ है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार आवसाहीनों को मकान देना चाहते हैं लेकिन भूपेश बघेल उसमें अडंगा लगा रहे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष दंतेश्वरी एयरपोर्ट से सीधे राजवाड़ा स्थित माता दंतेश्वरी के मंदिर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने बीजेपी के संभागीय कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक ली और कार्यकतार्ओं से मुलाकात की। तत्पश्चात जेपी नड्डा लालबाग आम सभा को संबोधित करने पहुंचे। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन की शुरूआत में नारायणपुर, आवापल्ली, और तोकापाल में मारे गए बीजेपी नेताओं के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि नक्सलियों की इस लड़ाई में मृतक नेताओं के परिजन अकेले नहीं है। 18 करोड़ की संख्या वाली पार्टी उनके साथ इस लड़ाई में खड़ी है। जेपी नड्डा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है, नक्सली घटनाओं में इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से विकास कार्य पूरी तरह ठप हो चुके हैं, कांग्रेस पार्टी केवल घोटाले करने में व्यस्त हैं। जेपी नड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के भाषण का उल्लेख करते हुए कहा कांग्रेस छलावा नहीं करती अपितु छलावे का नाम ही कांग्रेस है।

जेपी नड्डा ने मोदी सरकार के कार्यों की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि मोदी सरकार आवसाहीनों को मकान देना चाहते हैं पर भूपेश बघेल उसमें अडंगा लगा रहे हैं। जबकि मोदी जी के कार्यकाल में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना है। वरुणा काल में जब विश्व आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा था तब मोदी जी ने अपनी क्षमता से देश की अर्थव्यवस्था को संभाले रखा।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश के 16 लाख प्रधानमंत्री आवास रोकने का काम भूपेश बघेल ने किया है इसलिए वह जनता के अपराधी हैं। रमन सिंह ने भूपेश बघेल को लबरा मुख्यमंत्री कहते हुए जनता से नारे लगवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *