October 1, 2024

Women’s T20 World Cup: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, स्मृति मंधाना करेंगे वापसी

0

नई दिल्ली
आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 में भारतीय टीम को बुधवार को दूसरा मुकाबला खेलना है। इससे पहले टीम इंडिया को एक खुशखबरी मिली है। भारत के गेंदबाजी कोच ट्रॉय कूली को उम्मीद है कि स्मृति मंधाना बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले अगले टी20 विश्व कप मैच में खेलने के लिए फिट हो जाएंगी। अगर ऐसा होता है तो भारतीय टीम और भी मजबूत नजर आएगी।

26 वर्षीय स्मृति मंधाना उंगली की चोट के कारण भारत के शुरुआती ग्रुप मैच में नहीं खेल सकी थीं, जो पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया था। इस मैच में भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की थी। हालांकि, अब मंधाना फिट नजर आ रही हैं। भारत की यह स्टार सलामी बल्लेबाज न्यूलैंड्स में होने वाले मैच के लिए प्री-मैच ट्रेनिंग सेशन के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं।

कूली ने कहा, "वह बहुत मेहनत कर रही हैं और ट्रेनिंग के बाद उनका आकलन किया जाएगा। उन्होंने वह सब कुछ किया जो करने की जरूरत थी और हमें पूरा भरोसा है कि वह सब ठीक कर लेंगी।" जेमिमा रोड्रिग्स ने मंधाना की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के खिलाफ 38 गेंदों में नाबाद 53 रन बनाकर एक ओवर शेष रहते भारत को जीत दिलाने का काम किया था। वे नंबर 3 पर उतरी थीं।

गेंदबाजी कोच कूली ने दीप्ति शर्मा को लेकर कहा कि वे पाकिस्तान के खिलाफ भले ही थोड़ी महंगी साबित हुईं, लेकिन उन्होंने कठिन ओवर किए। कूली ने बताया, "उन्होंने पावरप्ले में तीन ओवर फेंके और एक डेथ ओवर में, जब तीन फील्डर 25 गज के दायरे से बाहर थे। हम जानते हैं कि वह हाई प्रेशर सिचुएशन थी, लेकिन उनसे बेहतर कौन था, जो उन ओवरों में गेंदबाजी करता?"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *