September 27, 2024

बीएसएनएल अखिल भारतीय लॉन टेनिस प्रतियोंगिता का आज समापन

0

भोपाल
बीएसएनएल अखिल भारतीय लॉन टेनिस प्रतियोंगिता का आज समापन किया गया ।  आज खेल गए पहले फायनल मुकाबले में वेटरन सिंगल्स श्रेणी में मध्यप्रदेश के श्री दिनेश यादव ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए यू.पी. वेस्ट के श्री अरूण कुमार को 9-3 से हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया । ओपन सिंगल्स श्रेणी के फायनल में ओडिशा के श्री एस एस दास अधिकारी ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए पंजाब श्री राजीव कपूर को 6-3, 6-0 से हराकर विजेता बने । डबल्स मुकाबले में मध्यप्रदेश के श्री सुमीत खोटे और श्री दिनेश यादव ने संधर्षपूर्ण और अत्यंत रोचक मुकाबले में पंजाब के श्री आर एन श्रीवास्तव और राजीव कपूर को 6-4,-6-3 से मात देकर विजेता का खिताब हासिल किया ।

पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि श्री विनोद कुमार अवर सचिव सामान्य प्रशासन विभाग म प्र शासन ने उपस्थित सभी खिलाडियों की उनकी खेल भावनाओं और प्रदर्शन की प्रशंसा की और जीवन में खेल के महत्व के विषय में बताया साथ ही भारत सरकार द्वारा खेलों को बढावे देने हेतू चलाई जा रही योजनाओं के विषय में बताया ।  बीएसएनएल म प्र परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक श्री सत्यानंद राजहंस ने विभिन्न राज्यों से भाग लेने आए खिलाडियों के खेल प्रदर्शन और अनुशासन की प्रशंसा की तथा विजेताओं और सभी खिलाडियों को बधाई दी ।

इस अवसर पर मध्यप्रदेश का गौरव तथा अंडर 19 महिला क्रिकेट विश्व कप में भारत का नाम रोशन करने वाली सुश्री सौम्या तिवारी भी मुख्य अतिथि के रूप में पधारी और विजेताओं को पुरस्कृत किया ।  सुश्री सौम्या तिवारी के कोच श्री सुरेश चेनानी जो कि बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारी भी है का इस कार्यक्रम में विशेष सम्मान किया गया । कार्यक्रम में आभार श्री अरुण कुमार, महाप्रबंधक, भोपाल द्वारा किया गया इस अवसर पर बीएसएनएल म प्र परिमंडल के प्रधान महाप्रबंधक ईबी श्री पी.के.जैन सहित समस्त वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *