September 27, 2024

मूविंग डे पर पहुंचा दिल्ली टेस्ट, आज तस्वीर हो जाएगी साफ“

0

नई दिल्ली
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जा रहा है। इस मैच में आज यानी रविवार 19 फरवरी को तीसरे दिन का खेल होना है। इस दिन को मूविंग डे कहा जाता है, क्योंकि मैच का तीसरा दिन बहुत दिलचस्प होता है। इस मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ दिल्ली की जनता को देखने को मिलेगा।  

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट खोकर 12 ओवर में 61 रन बना लिए हैं। ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन नाबाद हैं। हेड 39 और लाबुशेन 16 रन से आगे खेलेंगे। भारत को दूसरे दिन एक सफलता रविंद्र जडेजा ने दिलाई थी, जब उन्होंने उस्मान ख्वाजा को 6 रन के निजी स्कोर पर श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया था।

बता दें कि कंगारू टीम को पहली पारी के आधार पर एक रन की बढ़त मिली थी। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहली पारी में 263 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत की टीम 262 रन पर ढेर हो गई थी। आज इस मैच की तस्वीर साफ हो जाएगी कि कौन सी टीम इस मुकाबले में आगे रहेगी। अगर भारत ऑस्ट्रेलिया को आज समेटने में कामयाब होता है तो मैच में भारत आगे होगा। अगर ऐसा नहीं होता है को कंगारू टीम मैच में दबदबा बनाने में सफल होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *