September 23, 2024

लड़कियां के इन जगहों पर होता है तिल,वह होती है lucky

0

हमारे शरीर पर तिल कई जन्मजाती होते हैं, तो कई तिल बाद में शरीर पर बनते हैं. तिल के रंग भी अलग-अलग होते हैं. शरीर में तिल अलग-अलग अंगों में होना कई खास संकेत देता है. ये संकेत हमारे व्यक्तित्व से जुड़े होते हैं और हमारे भविष्य के बारे में भी बताते हैं. तो ऐसे में आज हम आपको अपने इस लेख में महिलाओं के शरीर पर कहां तिल होना बेहद शुभ और सौभाग्यशाली माना जाता है. इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

सौभाग्यशाली होती हैं ये महिलाएं, जिनके शरीर पर यहां होता है तिल
1.महिलाओं के भौहें के बीच तिल होना बेहद शुभ माना जाता है. इनके जीवन में कभी पैसों की कमी नहीं होती है. ये जहां भी जाती हैं, वहां सुख-समृद्धि बनी रहती है.
2.जिस भी महिला के माथे पर तिल होता है, उनके अंदर कभी भी आत्मविश्वास की कमी नहीं होती है. ये अपने दम पर ऊंचा मुकाम हासिल करती हैं. इन्हें जीवन में हमेशा सफलता की प्राप्ति होती है.

3.महिलाओं के ठुड्डी पर तिल होना बेहद सौभाग्यशाली माना जाता है. उनके जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. ये आराम का जीवन जीती हैं. इन्हें कभी संघर्ष नहीं करना पड़ता है.

4.जिन महिलाओं के गले पर तिल होता है, उनके अंदर काफी धैर्य होता है. ऐसी महिलाएं परिवार के लिए बेहद लकी साबित होती हैं.

5.जिन महिलाओं के कमर पर तिल होता है.वह बेहद अमीर होती हैं. इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलती है.

6.जिन महिलाओं के कंधे पर तिल होता है, वह लग्जरी लाइफ जीती हैं. ये समाज की भलाई के लिए बहुत काम करती हैं.

7. जिन महिलाओं के दाएं पैर पर तिल होता है. वह बेहद बुद्धिमान होती हैं. वह अपनी शिक्षा के दम पर अलग मुकाम बनाती हैं. इन्हें मान-सम्मान की प्राप्ति होती है.

8.महिलाओं के कान पर तिल होना बेहद शुभ माना जाता है. ये बेहद बुद्धिमान साबित होती हैं. ये दूरदर्शी भी होती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *