September 26, 2024

उद्धव ठाकरे पर एक और चोट, विधानसभा में दफ्तर भी छीनने की तैयारी में शिंदे गुट

0

मुंबई

शिवसेना नाम और धनुष-बाण निशान पर कब्जा मिलने के बाद अब एकनाथ शिंदे के गुट ने आगे की योजना बना ली है। आज सुबह 10 बजे शिंदे गुट के विधायक विधानसभा स्पीर राहुल नरवेकर से मिलने के लिए जाने वाले हैं और उनसे विधान भवन में जो शिवसेना विधायक दल का कार्यालय है, वह उन्हें सौंपने के लिए कहेंगे।

 बात करते हुए शिवसेना प्रवक्ता किरण पावस्कर ने कहा, "चुनाव आयोग के आदेश के बाद हम शिवसेना हैं और धनुष और तीर का चिन्ह हमें दिया गया है। हमारे पास 40 विधायक हैं। नरीमन पॉइंट में हमारे पार्टी कार्यालय बालासाहेब भवन में इकट्ठा होने के लिए मुंबई में मौजूद हमारे सभी विधायकों को बता दिया गया है। इसके बाद हमारे विधायक स्पीकर के पास जाएंगे और शिवसेना कार्यालय पर कब्जा करने की मांग करेंगे।" उद्धव बालासाहेब ठाकरे शिवसेना से जुड़े सांसद अरविंद सावंत ने कहा, "हम चुनाव आयोग के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख कर रहे हैं। हम यथास्थिति बनाए रखने की मांग करेंगे।"

वहीं, मुंबई पुलिस ने झड़प से बचने के लिए महाराष्ट्र विधानमंडल क्षेत्र में पर्याप्त बंदोबस्त बनाए रखा है। आपको बता दें कि शिवसेना में दो फाड़ के बाद विधान भवन कार्यालय को सील कर दिया गया था। शिंदे ने इसे खोलने का आदेश दिया था क्योंकि वहां काम करने वाले लोगों की नौकरी चली जाती।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed