September 23, 2024

विवाद के बाद चाकूबाजी,मां के सामने बेटों पर जानलेवा हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

0

दुर्ग
 रविवार की रात को दुर्ग के कंडरा पारा बजरंग नगर में मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद तीन आरोपितों ने एक युवक को चाकू मार दिया। उसे बचाने के लिए गए उसके छोटे भाई पर भी आरोपितों ने चाकू से वार दिया। दोनों युवकों की मां ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां बड़े बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं छोटे बेटे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के तुरंत बाद दुर्ग कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

युवक को बचाने गए उसके छोटे भाई को भी मारा चाकू, उसकी हालत भी गंभीर

जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 10 बजे कंडरा पारा संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास में ये घटना हुई। बजरंग नगर कंडरापारा निवासी गजेंद्र विश्वकर्मा (20) का अपने ही मोहल्ले में रहने वाले राकेश साहू, अजय साहू और घनश्याम साहू उर्फ पप्पू से मामूली बात पर विवाद हो गया। गजेंद्र विश्वकर्मा और तीनों आरोपित शराब के नशे में थे।

मामूली बात पर हुए विवाद के बाद तीनों आरोपितों ने गजेंद्र को जमकर पीटा। गजेंद्र के छोटे भाई रमेश विश्वकर्मा ने विवाद होता देखा तो उसने अपनी मां दुरपति विश्वकर्मा को फौरन इसकी जानकारी दी। जिसके बाद दुरपति अपने छोटे बेटे रमेश विश्वकर्मा के साथ संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास गई। वहां पर आरोपित राकेश साहू और घनश्याम साहू उर्फ पप्पू ने गजेंद्र को पकड़ा हुआ था और तीसरा आरोपित अजय साहू उसे चाकू मार रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *