September 25, 2024

PM की रैली के लिए स्टेडियम की मंजूरी देने से इनकार, भाजपा ने उठाए कई सवाल

0

तुरा
मेघालय के खेल विभाग ने निर्माण कार्य का हवाला देते हुए पीए संगमा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली की मेजबानी करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। भाजपा ने इस पर नाराजगी जताते हुए आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी), तृणमूल कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल एक साथ मिलकर राज्य में भाजपा की लहर को रोकने की कोशिश की जा रही है।

विकल्प के तौर आलोटग्रे क्रिकेट स्टेडियम पर हो रहा विचार
जिला चुनाव अधिकारी स्वप्निल टेम्बे ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "खेल विभाग की ओर से जानकारी दी गई है कि स्टेडियम में निर्माण कार्य के दौरान इतनी बड़ी सभा की मेजबानी करना उचित नहीं होगा क्योंकि यह साइट पर रखी गई सामग्री की सुरक्षा के साथ छोड़छाड़ के समान होगा। हालांकि, सभा के लिए विकल्प के तौर पर आलोटग्रे क्रिकेट स्टेडियम पर विचार किया जा रहा है।"
 
पिछले साल दिसंबर में हुआ था उद्घाटन
127 करोड़ रुपये की लागत से बने इस स्टेडियम का मुख्यमंत्री द्वारा पिछले साल 16 दिसंबर को उद्घाटन किया गया था। ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव रितुराज सिन्हा ने कहा कि वह इस बात से हैरानी हो रही है कि उद्घाटन के दो महीने बाद एक स्टेडियम पीएम की रैली के लिए अनुपलब्ध कैसे घोषित किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *