September 25, 2024

बालाघाट में सराफा कर्मचारी 1 करोड़ का सोना लेकर फरार

0

बालाघाट
 जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गुजरी बाजार से एक सोना गलाकर आभूषण बनाने वाले कारीगर के पास से उसका ही कर्मचारी एक किलो 84 ग्राम सोना लेकर फरार हो गया है। जिसकी जानकारी लगते ही सराफा बाजार में सनसनी का माहौल है। सूचना पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंचकर आरोपित को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

गुजरी बाजार क्षेत्र में हुई चोरी की यह वारदात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालाघाट निवासी सुशील गिरी गुजरी बाजार में सोना के आभूषण को बनाने का कार्य करते है। इनके पास सराफ व्यापारी अपने सोने को आभूषण बनाने के लिए सोना देते है। वहीं सोमवार को करीब एक किलो 84 ग्राम सोना व्यापारियों का उसके पास था। इसी दौरान उनके पास काम करने वाले कर्मचारी प्रकाश पवार सोना लेकर फरार हो गया। जब उन्होंने उसकी तलाश की और वह नहीं मिला था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी है। सूचना मिलते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डावर समेत अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचा और कर्मचारी की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ कर्मचारी

पुलिस ने गुजरी बाजार व उसके आसपास के क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो कर्मचारी गुजरी बाजार के गैस एजेंसी के पास वाली से गुजरता नजर आया हैं जिसके बाद वह महावीर चौक मार्ग के पास दुकान में लगे कैमरे में भी कैद हो गया है। वहीं पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए प्रयास में जुट गई है। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है और प्रयास किए जा रहे कि सोना लेकर फरार हुए कर्मचारी केा जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *