September 25, 2024

राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम 23 फरवरी को महिदपुर में

0

भोपाल

राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम 23 फरवरी को उज्जैन जिले के महिदपुर विकासखंड में होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और स्व-रोजगार प्रारंभ करने वाले युवाओं को विभिन्न योजनाओं में स्वीकृति-पत्रों का वितरण भी करेंगे। पूर्व में यह कार्यक्रम 25 फरवरी को कटनी जिला मुख्यालय पर किया जाना नियत था।

सचिव एमएसएमई पी. नरहरि ने बताया कि उज्जैन में होने वाले राज्य स्तरीय समारोह के साथ ही प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर भी कार्यक्रम होंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान हरदा, अशोक नगर, कटनी और निवाड़ी जिले के एक-एक हितग्राही से वर्चुअल संवाद भी करेंगे। कार्यक्रम का मीडिया के सभी प्लेटफार्म से सजीव प्रसारण भी होगा।

जिला मुख्यालयों में  किये होने वाले रोजगार दिवस कार्यक्रम में विभिन्न स्व-रोजगार योजनाओं में वित्तीय वर्ष 2022-23 में जिले में लाभान्वित हुये हितग्राहियों को आमंत्रित कर स्वीकृति-पत्र जन-प्रतिनिधियों से दिलवाये जायेंगे। जिलों में होने वाले आयोजन की रूपरेखा जिला कलेक्टर के निर्देशन में निर्धारित कर कार्यक्रम सम्पादित किया जायेगा। इसमें संबंधित विभाग एवं बैंकों की भागीदारी होगी तथा जन-प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जायेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *