September 25, 2024

पढाई से लेकर दवाई तक सबको समान रूप से उपलब्ध करा रही है सरकार

0

अमरपाटन क्षेत्र की विकास यात्रा में शामिल हुए राज्य मंत्री पटेल

भोपाल

पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामखेलावन पटेल ने कहा है कि राज्य सरकार समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिये समान रूप से काम कर रही है। जरूरतमंदों को पढ़ाई से लेकर दवाई तक उपलब्ध कराई जा रही है। राज्य मंत्री पटेल सोमवार को अमरपाटन क्षेत्र की ग्राम पंचायत खजूरी सुखनंदन में विकास यात्रा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर स्थानीय जन-प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

राज्य मंत्री पटेल ने विकास यात्रा के दौरान ग्राम आनंदगढ़ में 12 लाख 64 हजार रूपये लागत के नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास भी किया। राज्य मंत्री पटेल ने हितग्राहियों को संबल, लाड़ली लक्ष्मी, आयुष्मान, पात्रता पर्ची नि:शुल्क राशन वितरित किये। राज्य मंत्री पटेल ने कहा कि राज्य सरकार की जन-कल्याणकारी योजना से निर्धन वर्ग के व्यक्तियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि विकास यात्रा का मकसद वंचित वर्ग को शासन की योजना का लाभ पहुँचाना है।

आमिन की विकास यात्रा में शामिल हुए सांसद

सतना सांसद गणेश सिंह ग्राम आमिन की विकास यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में निकाली जा रही विकास यात्राएँ जनता की सेवा और भलाई के लिये हैं। उन्होंने स्थानीय जन-प्रतिनिधियों से विकास यात्रा में बढ़-चढ़ कर शामिल होने का आग्रह किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *