September 25, 2024

ब्लैक बिकीनी में प्रियंका चौधरी ने शेयर की स्टनिंग तस्वीर

0

प्रियंका चाहर चौधरी टीवी शो 'उडारियां' से पॉपुलर तो थीं, लेकिन 'बिग बॉस 16' ने उन्हें स्टार बना दिया है। आज हर कोई जानता है कि प्रियंका चाहर चौधरी कौन हैं। प्रियंका भले ही 'बिग बॉस 16' की विनर नहीं बन पाईं, लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। शो खत्म होने के बाद प्रियंका ने छोटे से वेकेशन पर जाने का प्लान बनाया था और लगता है कि उनका यह प्लान सक्सेसफुल भी रहा। दरअसल प्रियंका ने सोशल मीडिया पर ब्लैक स्विमवेयर में तस्वीर शेयर की है।

प्रियंका चाहर चौधरी ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के स्विमवेयर में बीच पर टहलती नजर आ रही हैं। ब्लैक कलर के गॉगल्स में उनका स्वैग देखने वाला है। इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'लेटनाइट पोस्ट। क्या हाल हैं दोस्तों।'

प्रियंका चौधरी की इस तस्वीर पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं। 21 फरवरी को शेयर की गई इस तस्वीर पर अब तक साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। फैन्स प्रियंका की खूबसूरती और फिगर को देख तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

पहले Kiss पर यह बोलीं प्रियंका
इस तस्वीर के अलावा प्रियंका का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका उनके फर्स्ट किस पर कमाल का रिएक्शन चर्चा में है। पपाराजी जब प्रियंका से पूछते हैं कि उनका पहला किस कॉलेज में हुआ था या फिर उसके बाद? यह सवाल सुनकर प्रियंका कहती हैं, 'बहुत ज्यादा पर्सनल पूछ रहे हो। इतना पर्सनल मैं शेयर नहीं करती।' इतना कहकर प्रियंका जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *