September 24, 2024

हिना खान ने फैन्स को दिखाया खतरनाक वर्कआउट

0

हिना खान टेलिविजन इंडस्ट्री पर काफी लंबे समय से राज कर रही हैं। हिना केवल एक्टिंग के बल पर ही नहीं बल्कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी अपने फैन्स को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। इस वक्त हिना खान का लेटेस्ट पोस्ट खूब सुर्खियों में है, जिसमें वह एरियल योग करती दिख रही हैं। इस वीडियो में कपड़ों से बने झूले में वह बैठकर ऐसा स्टंट करती हैं जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे।

इस वीडियो में छत से अटैच कपड़ों वाले इस झूले में बैठकर Hina Khan अपनी फ्लेक्सिबल बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कहा है- मैं चमगादड़ नहीं हूं लेकिन उस जैसा ही महसूस कर रही हूं। दरअसल, इस वीडियो का अंत बहुत ही खतरनाक है, क्योंकि हिना खान इस झूले पर झूलते-झूलते धीरे-धीरे टर्न हो जाती हैं और अंत में ऐसा स्टंड करती हैं जिसे कर पाना हर किसी के लिए आसान बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल हिना खान चमगादड़ की तरह हवा में बिल्कुल उल्टी खड़ी हो जाती हैं।

लोगों ने कहा है- केवल स्टाइल के लिए रिस्क न लें
इस वीडियो से Hina Khan खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो वाले इस पोस्ट के कॉमेंट सेक्शन में बाढ़ सी आ गई है। हालांकि कई लोग कन्फ्यूज भी लग रहे और कह रहे हैं- अरे, पर करना क्या चाह रही हो? एक ने कहा है- केवल स्टाइल के लिए रिस्क न लें। लोगों ने कहा है- संभाल के दीदी। हालांकि, कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि ऐसे स्टंट तो हम बचपन में खूब कर लेते थे, आप अब क्यों कर रही हैं?

पहले भी दिखा चुकी हैं खतरनाक वर्कआउट
हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब हिना खान अपने वर्कआउट से सबको हैरान कर रही हों। इससे पहले भी वह हैरान करने वाले एक्सरसाइज वीडियो खूब शेयर कर चुकी हैं। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai सीरियल में हिना खान ने अक्षरा सिंघानिया का रोल निभाया था, जिससे उन्हें घर-घर में खूब पहचान मिली। हिना 'बिग बॉस 11' में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *