September 23, 2024

सड़क हादसे में तीन की मौत,इंजन की बाडी तोड़कर निकाले ड्राइवर और क्लीनर की लाश

0

दुर्ग/पाटन

दुर्ग जिले के ग्राम तर्रा में हुई सड़क दुर्घटना में फंसे ट्रक को 12 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं निकाल पाया गया है। जबकि इस घटना में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं ड्राइवर और क्लीनर की बाडी को शुक्रवार सुबह ट्रक के इंजन को काटकर निकाला गया। ग्राम में अभी भी काफी भीड़ लगी हुई है।

रात को एक जेसीबी और हाईड्रा की मदद से घर के अंदर फंसी हुई ट्रक को निकालने का प्रयास किया गया लेकिन वह प्रयास भी असफल रहा। बड़ी वाली हाइड्रा पुलिस मंगा रही है। अभी तक ग्रामीणों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं अब ग्रामीण यह कह रहे हैं कि जब तक घर जो टूटे हुए हैं उसका मुआवजा ना दे तब तक ट्रक को यहां से निकालने नहीं देंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल करीब 10.30 बजे लोहरसी की तरफ से एक ट्रक आ रही थी जो अनियंत्रित होकर बिजली खंभा को तोड़ते हुए गोवर्धन यदु के घर में जा घुसी। घर के तीन दीवार को तोड़कर ट्रक का इंजन पूरी तरह से अभी तक फंसा हुआ है। जिस समय ट्रक घर के अंदर घुसी उस समय सभी घरवाले पीछे के कमरे में थे इस कारण वे सब सकुशल हैं। लेकिन मेडिकल दुकान में रखे सभी सामान टूट गए। इससे मकान मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। पुलिस मौके पर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *