September 23, 2024

सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर बनीं दुनिया की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला

0

हॉलीवुड की फेमस सिंगर, एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर सेलेना गोमेज इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रिकॉर्ड बनाया। वो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला बन गईं। उन्होंने काइली जेनर को भी इस मामले में पीछे छोड़ दिया। लेकिन इसी के बाद उन्होंने कुछ चौंकाने वाला किया। सेलेना ने अनाउंसेंट की कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं!

Selena Gomez ने इंस्टाग्राम गेम में Kylie Jenner को पछाड़ दिया है। इस समय सेलेना को इंस्टाग्राम पर 383 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं, जबकि काइली के इंस्टा पर 380 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सेलेना से पहले ये रिकॉर्ड काइली के नाम ही था।

हालांकि, इन सबके बीच सेलेना ने ऐलान किया कि वह इंस्टाग्राम से ब्रेक ले रही हैं। सेलेना ने सोशल मीडिया पर ये कहते हुए लाइव किया, 'मैं बहुत खुश हूं, मैं बहुत धन्य हूं। पूरी दुनिया में मेरे सबसे अच्छे दोस्त और सबसे अच्छे फैंस हैं और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं अच्छी हूं, मैं जैसी हूं मुझे पसंद है, मुझे परवाह नहीं है।'

सिंगर ने कही ये बात
30 साल की सिंगर ने आगे कहा, 'और हां, मैं सोशल मीडिया से जा रही हूं, क्योंकि ये थोड़ा मूर्खतापूर्ण है और मैं 30 साल की हूं। मैं इसके लिए बहुत बूढ़ी हूं। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं। मैं बहुत जल्द आप लोगों से मिलती हूं। मुझे बस हर चीज से ब्रेक लेना है।'

ये पहली बार नहीं है, जब सेलेना ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। वो पहले भी कई बार अपनी मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए सोशल मीडिया ब्रेक ले चुकी हैं। साल 2014 में सिंगर ने खुलासा किया था कि वो बाइपोलर से जूझ रही हैं। ये डिप्रेशन से एक लेवल ऊपर होता है। हालांकि, उन्होंने हार नहीं मानी और इस मानसिक बीमारी से लंबी लड़ाई लड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *