September 23, 2024

ओडिशा में सड़क हादसे में सात लोगों की मौत

0

भुवनेश्वर
 ओडिशा में जाजपुर जिले के धर्मशाला थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें सात लोगों की मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब कोलकाता से आ रहा एक ट्रक नेउलपुर सेंट्रल बैंक के पास सड़क किनारे खड़े एक अन्य ट्रक से टकरा गया। यह ट्रक एक दिन पहले शुक्रवार को हादसे का शिकार होने के बाद सड़क पर खड़ा कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। वे सभी कोलकाता क्षेत्र के रहने वाले थे। मृतकों में सड़क पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक भी शामिल है।

सूचना मिलने पर, चांदीखोल के दमकल कर्मियों ने छह शवों को बाहर निकाला और अधिकारियों ने गंभीर रूप से घायलों में से एक को पास के अस्पताल में स्थानांतरित करने का प्रयास किया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
हादसे के बाद आसपास के गांवों के आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार से दुर्घटना के बाद सड़क किनारे खड़े ट्रक को हटाने में पुलिस की विफलता के विरोध में सड़क जाम कर दिया। पुलिस के हस्तक्षेप और सड़क जाम हटाने के बाद यातायात सामान्य हुआ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *