September 23, 2024

लौटने का करेंगे इंतजार; केजरीवाल को शराब घोटाले में सिसोदिया के जेल चले जाने का डर

0

 नई दिल्ली 

सीबीआई आज एक बार फिर कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया से सवाल-जवाब करने जा रही है। हालांकि, सीबीआई की पूछताछ से पहले खुद मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के तमाम नेताओं ने उनकी गिरफ्तारी की आशंका जताई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले कहा है कि देश और समाज के लिए जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है।
 
केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ''भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पैरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतजार करेंगे।''

इससे पहले सिसोदिया ने कहा था कि आज मैं सीबीआई के सामने पेश होने जा रहा हूं और जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं है। हम भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है। सीबीआई की पूछताछ से पहले रविवार सुबह से ही मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर भारी तादाद में सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं।  

बता दें कि, सीबीआई ने सिसोदिया को पिछले रविवार को तलब किया था, लेकिन तब उन्होंने अपनी कुछ व्यस्ताओं की बात कहकर एजेंसी से पूछताछ टालने का अनुरोध किया था। इसके बाद सीबीआई ने उनसे 26 फरवरी को पेश होने को कहा था। 'आप' ने कहा कि मनीष सिसोदिया कट्टर ईमानदार पार्टी के नेता हैं और वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *