September 22, 2024

लाड़ली बहना योजना की लांचिंग में अध्यक्ष नड्डा की मौजूदगी की संभव

0

भोपाल

राजधानी के जम्बूरी मैदान में पांच मार्च को लांच होने वाली शिवराज सरकार की महत्वाकांक्षी लाड़ली बहना योजना की लांचिंग में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई केंद्रीय मंत्रियों की मौजूदगी की संभावना है। सीएम शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन के मौके पर इस योजना का पहला फार्म भराने की तैयारी है और इसके सभी नियमों को सीएम चौहान अपने स्तर पर सार्वजनिक करने वाले हैं। मैदान में दो लाख से अधिक महिलाओं को बैठने के हिसाब से व्यवस्था शुरू कर दी गई है।

सीएम चौहान लाड़ली बहना योजना में पांच एकड़ से कम भूमि और ढाई लाख से कम पारिवारिक आमदनी वाली विवाहित महिलाओं को इस योजना में एक हजार रुपए महीना देने वाले हैं। पांच मार्च को इसके लिए कार्यक्रम तय किए जाने के बाद दो दिन पहले सीएम चौहान दिल्ली पहुंचे थे और वहां उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी।

माना जा रहा है कि सीएम चौहान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को इस महत्वाकांक्षी योजना का मुख्य अतिथि बनने के लिए आग्रह किया है। हालांकि अभी अधिकृत तौर पर नड्डा के भोपाल आने की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन उनका दौरा संभावित माना जा रहा है। गौरतलब है कि इस योजना की लांचिंग के पहले भाजपा महिला मोर्चा ने भी सोमवार को प्रदेश कार्यालय में सीएम चौहान का अभिनंदन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed