September 22, 2024

1 मार्च से इंदौर में महंगा होगा दूध, दो रुपये बढ़ेंगे दाम

0

इंदौर

 इंदौर में 1 मार्च से दूध के भाव में दो रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी होगी। निजी दूध विक्रेताओं ने दूध के दाम में बढ़ोतरी का एलान किया है। बंदी में 58 रुपये प्रति लीटर, जबकि दुकानों पर दाम 60 रुपये प्रति लीटर रहेंगे।

पशुधन, खली, भूसा आदि के दाम बढ़ने से मध्य प्रदेश दुग्ध व्यवसायी संघ ने दूध के दाम बढ़ाने का निर्णय किया है। सोमवार को संघ की कार्यकारिणी मंडल की बैठक तिलक पथ पर हुई। संघ के अध्यक्ष ईश्वर जोशी, उपाध्यक्ष रंगलाल पानेरी ने बताया कि इंदौर में 1 मार्च से दूध के दाम बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। अब बंदी में 58 रुपये प्रति लीटर और दुकानों पर 60 रुपये प्रति लीटर दूध मिलेगा।

छात्रवृत्ति के संबंध में कालेजों की बैठक आज

इंदौर। कलेक्टर डा. इलैयाराजा टी की अध्यक्षता में जिले के सभी कालेजों के प्राचार्यों की बैठक 28 फरवरी को शाम 5 बजे कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित की गई है। बैठक में पोस्ट मेट्रिक छात्रवृत्ति योजना के तहत समय पर छात्रवृत्ति वितरण के लिए जिले के सभी कालेजों के प्राचार्यों, कालेजों में छात्रवृत्ति वितरण के नोडल अधिकारी तथा संबंधित लिपिक से चर्चा की जाएगी।

दंत और अभियांत्रिकी के विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

इंदौर। मप्र लोक सेवा आयोग ने राज्य दंत शल्य चिकित्सा 2021, राज्य अभियांत्रिकी परीक्षा 2021, राज्य सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021 एवं राज्य पशु चिकित्सा सहायक सर्जन 2021 परीक्षा करवाई थी, जो सात महीने पहले हुई। अब चयनित उम्मीदवारों के साक्षात्कार होना है। मगर आयोग ने तारीख नहीं निकाली। सोमवार को नेशनल एजुकेटेड यूथ यूनियन के छात्रनेताओं ने प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *