September 23, 2024

मां-बेटी ने महिलाओं पर चढ़ाई कार, महिला को 100 मीटर तक घसीटा

0

जीरकपुर
बलटाना क्षेत्र की एकता विहार कालोनी में पिछले डेढ़ साल से प्लाट को लेकर चल रहे विवाद के चलते कालोनी निवासियों और प्लाट के मालिक के बीच हाथापाई हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर बहस और मारपीट हुई।

विरोध कर रही महिलाओं पर प्लाट मालिक की पत्नी ने कार चढ़ा दी। इस दौरान वह एक महिला को करीब 100 मीटर तक घसीटती हुई ले गई जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। यह पूरी घटना कालोनी में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एकता विहार कालोनी में एक व्यक्ति द्वारा 200-200 गज के 2 प्लॉटों को 3 प्लॉटों में बांटकर वहां मकान बनाए जा रहे हैं। कॉलोनीवासी इसका विरोध कर रहे हैं जबकि निर्माण करने वालों ने बाकायदा नक्शा पास करवाया हुआ है। कॉलोनीवासी उक्त लोगों को मकान बनाने से रोक रहे हैं।

बीते दिनों प्लाट मालिक ने वहां निर्माण कार्य शुरू करने के लिए निर्माण सामग्री रख दी थी। इसके विरोध में आज काफी संख्या में महिलाएं एकत्रित होकर प्लाट के सामने खड़ी होकर विरोध करने लगीं। इसी बीच उक्त प्लाट मालिक की पत्नी व बेटी कार में सवार होकर मौके पर आ गईं जिनकी उक्त महिलाओं से हाथापाई हो गई।  इस दौरान लाठी-डंडे भी चले जिसमें 4 महिलाएं घायल हो गईं। जब मां-बेटी कार में सवार होकर भागने लगीं तो उन्हें रोकने के लिए कार के सामने महिलाएं खड़ी हो गईं जिन पर मां-बेटी ने कार चढ़ा दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *