September 22, 2024

कैमरे के सामने खड़े होने के लिए भिड़े बिहार BJP के दो विधायक, RJD ने ली चुटकी

0

पटना
बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सदन के बाहर कैमरे के सामने खड़े होने के लिए दो बीजेपी विधायक आपस में भिड़ गए। नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा मंगलवार को मीडिया से बातचीत के लिए सदन के बाहर आए। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कुछ विधायक भी मौजूद थे। तभी दो विधायक सिन्हा के साथ कैमरे के सामने खड़े होने के लिए भिड़ गए। उनके बीच तीखी नोंकझोंक हुई। बाद में विजय सिन्हा ने उन्हें समझाकर शांत किया। आरजेडी ने बीजेपी विधायकों के भिड़ने का वीडियो शेयर कर चुटकी ली है।

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा मंगलवार को बजट सत्र पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए मीडिया से मुखातिब हुए। तभी उनके साथ खड़े बीजेपी के विधायक अरुण सिन्हा और संजय सिंह के बीच मीडिया कैमरों के सामने खड़े होने के लिए नोंकझोंक हो गई। दोनों के बीच भारी बहस होने लगी। संजय सिंह ने अरुण सिन्हा से कहा कि उन्हें धक्का क्यों लगा रहे हो। इस पर अरुण ने उन्हें भाषा की मर्यादा बनाए रखने की नसीहत दे दी। इसके बाद विजय सिन्हा ने मोर्चा संभाला। उन्होंने विधायक अरुण सिन्हा को पकड़कर अपने दूसरी तरफ कर दिया और फिर मामला शांत कराया।

यह पूरा वाकया मीडिया के सामने हुआ और कैमरों में कैद हो गया। आरजेडी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है। पार्टी ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के दो वरिष्ठ विधायक फोटो खिंचाने के लिए आपस में खूब लड़े। अरुण सिन्हा कुम्हरार और संजय सिंह लालगंज से विधायक हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *