September 23, 2024

यूपी में रिश्ते शर्मसार! मां ने गुस्से में पांच साल की मासूम को जिंदा जला दिया

0

अलीगढ़

यूपी के अलीगढ़ में अतरौली थाना क्षेत्र के गांव में सोमवार देर शाम दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया गया। पांच साल की मासूम बेटी की शरारत पर गुस्साई मां ने उसके ऊपर सेनिटाइजर डालकर आग लगा दी। हंसती-खेलती मासूम जब आग की लपेटे में चीख रही थी तब भी ममता की मूर्ति कहे जाने वाली मां का दिल नहीं पसीजा। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फॉरेंसिक जांच के लिए हड्डी व राख पुलिस ने एकत्रित की हैं।

मोहम्मदपुर बढेरा निवासी भानु प्रताप सिंह उर्फ नोटी सिंह का डेयरी, खल-चूनी का कारोबार है। परिवार में पत्नी आशा देवी, 10 साल का बेटा कुणाल और पांच साल की बेटी वंदना थी। सोमवार शाम छह बजे करीब वंदना घर के बाहर आस-पड़ोस के बच्चों के साथ खेल रही थी। इस दौरान बच्चों के बीच विवाद हुआ। मां उसे घर के भीतर बुला रही थी लेकिन बच्ची ने मां की बात को अनसुना कर दिया।
 
थोड़ी देर बात बच्ची रोते हुए अपने घर आ पहुंची। इस पर बच्ची की मां गुस्से से लाल-ताल हो गई। उसने बच्ची को पीटने के बाद उस पर घर में रखी बोतल से सैनिटाइजर उड़ेल दिया। इसके बाद बच्ची को आग लगा दी। इससे बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। सूचना पर बच्ची के पिता घर पहुंचे और उसे सीएचसी ले गए। वहां से उसे जेएन मेडिकल कालेज रेफर किया गया। बच्ची ने यहां लाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

एसपी देहात, पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची की मां को हत्या के आरोप में तहरीर के आधार पर नामजद किया है। जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। फॉरेंसिक जांच के लिए अस्थियों व राख को संरक्षित किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *