September 23, 2024

अनुराग ठाकुर के साथ फोटो में नजर आए अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद

0

प्रयागराज

प्रयागराज में 2025 में हुई बसपा विधायक राजू पाल की हत्‍या के मुख्‍य गवाह उमेश पाल की हत्‍या बीते शुक्रवार को प्रयागराज में कर दी गई थी। प्रयागराज के उमेश पाल की हत्‍याकांड के सीसीटीवी फुटेज में गैंगस्‍टर अतीक अहमद के बेटा और अन्‍य नजर आए हैं। पुलिस और एसफटीएफ की टीम इस हत्‍याकांड के आरोपी अतीक के बेटे की तलाश करने के लिए कई शहरों में दबिश दे रही है। वहीं बुधवार को अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद जो उमेश पाल की हत्‍या की साजिश का अरोपी है उसकी एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में अतीक अहमद का करीबी जफर अहमद कार में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ नजर आ रहा है।

बुधवार को जफर अहमद का ढहाया गया बंगला
बता दें प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) में बसपा विधायक राजू पाल की 2005 में हुई हत्या के मामले के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या की साजिश में आरोपी जफर अहमद की प्रयागराज हवेली को बुधवार को बुलडोजर से ढहा दी गई। बुधवार को करेली थाना क्षेत्र के चकिया इलाके में जफर अहमद के घर को पीडीए ने ढहा दिया गया था।

फोटो में जफर के साथ कार में बैठे नजर आए अनुराग ठाकुर
सो उसी जफर अहमद की एक टाइम्‍स नाउ ने शेयर की है। जिसमें वह केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर कार में उसकी पीछे की सीट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है कि यह तस्वीर जफर अहमद की सेल्फी है। टाइम्‍स नाउ के द्वारा शेयर की गई जफर अहमद की तस्वीर ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ हत्या के आरोपी के कथित संबंध को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *