September 23, 2024

‘अमेरिकन आइडल’ में स्टूडेंट ट्रे लुईस की आपबीती सुनकर बुरी तरह रो पड़ीं सिंगर कैटी पेरी

0

हाल ही 'अमेरिकन आइडल' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण शो की जज और सिंगर कैटी पेरी रोने लगीं। हाल ही के एपिसोड में एक ऐसा स्टूडेंट आया, जिसने अपनी आवाज से सभी जजेस का दिल जीत लिया और वो हैरान रह गए। लेकिन जब उस स्टूडेंट ने अपनी दर्दनाक कहानी सुनाई तो कैटी पेरी अपने आंसू नहीं रोक सकीं। इसके बाद उन्होंने जो कुछ कहा, वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

'अमेरिकन आइडल' में आए स्टूडेंट ने अमेरिका में होने वाली मास फायरिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया और अपने स्कूल की एक दुखभरी घटना बताई। इसे सुनकर कैटी पेरी रो पड़ीं और उन्होंने अमेरिका में होने वाली फायरिंग की निंदा की। कैटी पेरी ने कहा कि गन कल्चर ने उनके देश अमेरिका को बर्बाद कर दिया है।

ट्रे लुईस ने सुनाई 2018 की दर्दनाक आपबीती
Katy Perry के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पेज पर American Idol का एक वीडियो शेयर किया। इसमें ऑडिशन देने आए सिंगर स्टूडेंट ट्रे लुईस से जब उसके बारे में पूछा गया कि वहां अब तक कहां थे और क्यों शो में आए तो उन्होंने कहा, 'मई 2018 की बात है। एक गनमैन मेरे स्कूल में घुस गया। मैं आर्ट रूम 1 में था। और आर्ट रूम 1 में जाने से पहले उसने आर्ट रूम 2 में फायरिंग शुरू कर दी। इसमें मैंने अपने बहुत सारे दोस्त को दिए। 8 स्टूडेंट्स और 2 टीचर मारे गए। इस सबका बहुत बुरा असर हुआ। बहुत नेगेटिव हो गया था।'

रोईं कैटी पेरी, बोलीं- मुझे भी डर लगता है
इतना कहते-कहते ट्रे लुईस भावुक हो गए। उनकी इस दर्दनाक आपबीती ने जजेस को भी रुला दिया। कैटी पेरी को भी अमेरिका में हुई वह घटना याद आ गई और वह भी रो पड़ीं। फिर उन्होंने खुद को संभालते हुए लुईस से कहा कि उन्हें इसलिए नहीं गाना चाहिए क्योंकि उन्होंने काफी कुछ सहा है, बल्कि उन्हें अपनी सिंगिंग और टैलेंट की वजह से यह करना चाहिए। कैटी पेरी ने आगे कहा, 'उम्मीद है कि तुम्हें (लुईस को) देख लोग समझेंगे कि अब हमें बदलना चाहिए क्योंकि सच में मैं भी इससे बहुत डरती हूं। यह वाकई बहुत डरावना है।' इतना कहकर कैटी पेरी खुद को रोक नहीं पाईं और आंसू बह निकले।

कैटी पेरी- अब हमें बदलने की जरूरत
कैटी पेरी को उनके को-जजेस ने संभाला और फिर उन्होंने अमेरिका में मास शूटिंग और फायरिंग की निंदा करते हुए कहा कि हमने इसे लंबे समय से बर्दाश्त किया है और अब यह काफी आम हो चुका है। कैटी पेरी ने कहा, 'अब समय आ गया है कि हम बदलें। क्योंकि इस गनम कल्चर ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है।' वहीं इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर ट्रे लुईस को बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *