September 24, 2024

शराब घोटाले में सिसोदिया की गिरफ्तारी पर था पीएम का वह तंज? ‘मर गया मोदी’ पर भी AAP को जवाब

0

 नई दिल्ली

त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड में शानदार चुनावी सफलता अर्जित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार शाम बीजेपी हेडक्वॉर्टर पहुंचे। यहां मौजूद उत्साहित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम ने तीनों राज्यों में पार्टी की जीत की वजहें बताईं तो विपक्ष पर भी जमकर हमलावर दिखे। कांग्रेस का नाम लेकर प्रहार किया तो लगे हाथ इशारों में आम आदमी पार्टी (आप) पर भी तंज कस गए। माना जा रहा है कि 'बेईमानी भी कट्टरता' से वाली बात उन्होंने शराब घोटाले में सिसोदिया की गिरफ्तारी के संदर्भ में कही। इसके अलावा 'मर गया मोदी' नारे का भी जवाब दिया जिसे सिसोदिया के समर्थन में 'आप' कार्यकर्ता ने लगाया था।

पीएम मोदी ने कहा,  'ऐसे समय में जब कुछ लोग मोदी की कब्र खोदने की ख्वाहिश कर रहे हैं, जहां मौका पड़ता है कमल खिलता ही जा रहा है। कुछ लोग कट्टर, कट्टर की पहचान में लगे हैं। वह हर काम, बेईमानी भी कट्टरता से करते हैं। ये कट्टर लोग कहते हैं, मर जा मोदी। वह कहते हैं मर जा मोदी, देश कह रहा है मत जा मोदी, मोदी मत जा।' माना जा रहा है कि पीएम का इशारा 'आप' की तरफ था।

कट्टर ईमानतारी के दावे पर तंज?
दरअसल, आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लगातार 'आप' को 'कट्टर ईमानदारी' वाली पार्टी बताते रहे हैं। मनी लॉन्ड्रिंग में जेल गए सत्येंद्र जैन और अब शराब घोटाले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया को भी उन्होंने 'कट्टर ईमानदार'बताते हुए बचाव किया है। माना जा रहा है कि पीएम ने इसी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग कट्टर की पहचान बनाने में जुटे हैं और बेईमानी भी कट्टरता से करते हैं।

मर जा मोदी पर भी जवाब
सीबीआई के सामने सिसोदिया की पेशी के बाद आम आदमी पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था। पुलिस ने बहुत से नेता और कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया। इस दौरान 'आप' की एक नेता ने कैमरे के सामने 'मर गया मोदी हाय हाय' का नारा लगाया था। पीएम ने इसी को लेकर जवाब दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *