September 24, 2024

बिहार में लौटा 90s का दौर? डॉक्टर के अपहरण पर बीजेपी का नीतीश सरकार पर तंज

0

बिहार

पटना के एनएमसी में कार्यरत डॉक्टर के लापता होने पर बीजेपी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी ने आरोप लगाए हैं कि बिहार में 90 के दशक की वापसी हो गई है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि डॉक्टर संजय कुमार का फिरौती के चलते अपहरण किए जाने का अंदेशा जताया जा रहा है। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और डीजीपी आरएस भट्टी से इस मामले को गंभीरता से लेने की अपील की है।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा, "बिहार में 1990 के दशक का दौर वापस आ गया है क्या? एनएमसीएच में फार्माकोलॉजी के डॉक्टर संजय कुमार दूसरे दिन भी लापता हैं। अंदेशा है कि किसी कारण या फिरौती के लिए उनका अपहरण किया गया है। बिहार के मुख्यमंत्री सह गृह मंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लें।

बता दें कि पटना स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज में फार्मोकोलॉजी विभाग के एचओडी डॉक्टर संजय कुमार बुधवार रात को रहस्यमयी ढंग से लापता हो गए। वे मुजफ्फरपुर जाने की बात कहकर पटना से निकले थे। उसके बाद गुरुवार सुबह उनकी कार लावारिस हालत में गांधी सेतु पर पाई गई। पटना पुलिस उनकी छानबीन कर रही है।
 
90 के दशक में डॉक्टरों, कारोबारियों के साथ फिरौती के लिए अपहरण, रंगदारी और लूटमार की घटनाएं खूब होती थीं। उस समय लालू यादव की पार्टी आरजेडी का शासन था। विपक्षी दल उसे जंगलराज कहते थे। नीतीश कुमार के राज्य में आरजेडी के साथ सरकार बनाने के बाद से बीजेपी जंगलराज की वापसी के आरोप लगा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *