September 24, 2024

विराट कोहली को प्रपोज करने वाली डेनिएल व्याट ने अब अपनी फीमेल पार्टनर से की सगाई

0

 नई दिल्ली

इंग्लैंड विमेंस क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनिएल व्याट ने अपनी फीमेल पार्टनर जॉर्जी हॉज से सगाई कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने 2 मार्च गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके दी। डेनिएल व्याट इस तस्वीर में जॉर्जी को किस करती हुई दिखाई दे रही है साथ ही उनकी पार्टनर इस तस्वीर में अपनी रिंग फिंगर भी दिखा रही है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए व्याट ने लिखा 'फोरएवर माइन' यानि कि हमेशा के लिए मेरी। बताया जा रहा है कि व्याट की पार्टनर फुटबॉल मैनेजर हैं। बता दें, 2014 में इंग्लैंड की इस खिलाड़ी ने भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को एक ट्वीट करके प्रपोज किया था। हालांकि बाद में उन्होंने यह साफ कर दिया था कि यह सिर्फ एक मजाक था।

31 साल की डेनिएल व्याट ने 4 अप्रैल 2014 को भारतीय दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज किया था। डेनिएल व्याट ने ट्वीट करते हुए लिखा था 'कोहली मैरी मी'। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हुआ था, हालांकि बाद में कोहली ने इस इंग्लिश खिलाड़ी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी जिसके बाद इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी उड़ने लगी थी। मगर डेनिएल व्याट ने बाद में साफ कर दिया था कि यह सिर्फ मजाक में किया गया एक ट्वीट है। डेनिएल व्याट ने जब यह ट्वीट किया था तो वह 22 साल की थीं।
 
डेनिएल व्याट को WPL में नहीं मिला कोई खरीददार

आईपीएल के तर्ज पर भारत में पहली बार विमेंस प्रीमियर लीग का आयोजन होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच 4 मार्च को खेला जाएगा। इस लीग की नीलामी में डेनिएल व्याट ने अपना नाम दिया था, मगर उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। डब्ल्यूपीएल में हिस्सा ना लेने से डेनिएल व्याट काफी निराश दिखी थी। इसके लिए भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। हालांकि अभी भी उनके लिए WPL के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। किसी खिलाड़ी के चोटिल होने के चलते बीच टूर्नामेंट में उन्हें कोई खरीददार मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *