September 24, 2024

अर्जेंटीना में लियोन मेसी के फैमिली स्टोर पर हुआ गोलियों से हमला, स्टार फुटबॉलर को दिया धमकी भरा संदेश

0

नई दिल्ली
लियोन मेसी (Lionel Messi) के परिवार से जुड़ी एक भयावह घटना सामने आई है जब रात के अंधेरे में एक बंद सुपरमार्केट में दो लोगों ने गोलियां चलाईं। ये सुपरमार्केट लियोनेल मेसी की पत्नी के परिवार से संबंधित है। इतना ही नहीं हमलावरों ने जमीन पर एक ऐसा संदेश भी छोड़ा जिसका मकसद मेसी को धमकी देना है।

गुरुवार को सुपरमार्केट में बाहर की ओर से 14 गोलिया मारी गई हैं और हाथ से लिखा जो संदेश छोड़ा गया है वह इस प्रकार है, "मेसी, हम आपका इंतजार कर रहे हैं। जावकिन एक नार्को है, वह आपकी देखभाल नहीं करेगा।" जावकिन से मतलब यहां पाब्लो जावकिन से है जो मेसी के गृहनगर रोसारियो के मेयर हैं। यहीं पर सुपरमार्केट ब्यूनस आयर्स से लगभग 320 किलोमीटर दूर है।

जावकिन ने पुष्टि की कि सुपरमार्केट मेसी की पत्नी एंटोनेला रोक्कुजो के परिवार का है। एंटोनेला और मेसी के तीन बच्चे हैं। मेयर ने कहा कि हमले का मकसद "शहर में अराजकता पैदा करना" था। उन्होंने कहा कि ये दुनिया का ध्यान खींचने का तरीका है क्योंकि पूरी दुनिया में मेसी पर हमले से ज्यादा तेजी से कोई और खबर नहीं फैल सकती। कुछ यही बात वहां की लोकल पुलिस ने भी कही है।

एक गवाह ने पुष्टि की कि दो आदमी रात 3 बजे से पहले मोटरसाइकिल पर आते हैं। उनमें से एक उतरा, गोलियां चलाईं, नोट गिरा दिया और वे दोनों भाग गए। जावकिन ने कहा, "यह कुछ समय के लिए चल रहा है। हमारे पास रोसारियो में पांच सुरक्षा बल काम कर रहे हैं फिर भी वे ऐसा कर सकते हैं क्योंकि कोई उनका पीछा नहीं कर रहा है।"
 

उस समय परिसर में कोई नहीं होने के कारण किसी को चोट नहीं आई है। मामले के इन्चार्ज फेडेरिको रेबोला ने पत्रकारों को बताया कि लियोनल की पत्नी के परिवार को इससे पहले कोई धमकी नहीं दी गई थी। उन्होंने कहा, "हम चिंतित हैं, इसका एक बड़ा असर है, हमारे पास वीडियो इमेज हैं और हम और कैमरों की तलाश कर रहे हैं।" जहां ये घटना हुई है वहां अब बहुत हिंसा देखी जा रही है। रोसारियो पराना नदी पर स्थित एक पोर्ट सिटी है जो धीरे-धीरे नशीले पदार्थों की तस्करी का अड्डा बन गया है और 2022 में 287 हत्याओं के साथ अर्जेंटीना का सबसे हिंसक शहर बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *