September 24, 2024

मैं सिर्फ अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहती हूं : तान्या भाटिया

0

मुंबई
 दिल्ली कैपिटल्स की टीम महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के उद्घाटन संस्करण की तैयारी के लिए जोर-शोर से लगी हुई है। लीग की शुरुआत शनिवार, 04 मार्च 2023 से हो रही है। इस टूर्नामेंट को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज तान्या भाटिया ने कहा कि वह केवल अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहती हैं।

भारत के लिए 53 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली भाटिया ने कहा, मैं सिर्फ अपने क्रिकेट का आनंद लेना चाहती हूं। यह टूर्नामेंट एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की तरह है क्योंकि हमें दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलने को लिए मिल रहा है। मैं प्रतियोगिता के दौरान अपने दिमाग को बेहतर करना चाहती हूं।

इस बीच, लेग-स्पिनर पूनम यादव, जिन्होंने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 98 विकेट लिए हैं, ने कहा कि डब्ल्यूपीएल महिलाओं के क्रिकेट को अगले स्तर पर ले जाएगा, उन्होंने कहा, महिला क्रिकेट डब्ल्यूपीएल के माध्यम से उच्च स्तर पर जाएगी। इससे महिलाओं के क्रिकेट को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

पूनम ने उस क्षण के बारे में भी बात की जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस सप्ताह के शुरू में अपने पहले प्रशिक्षण सत्र के लिए एक साथ मिले, उन्होंने कहा, जिस क्षण से हमने अपने कमरों से बाहर कदम रखा, उससे बहुत उत्साह था। हम एक नए सेट-अप में थे। एक न्यू जर्सी और एक नया किट बैग। यह नए साथियों के साथ भी बातचीत करने के लिए एक रोमांचक क्षण था।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम रविवार, 05 मार्च 2023 को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *