September 24, 2024

शीजान खान को तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मिली जमानत

0

'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' फेम शीजान खान को तुनिषा शर्मा मौत मामले में आखिरकार जमानत मिल गई है। उन्हें साल 2022 में एक्ट्रेस के कथित सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया था। और उनको न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। कोर्ट से बेल मिल जाए, इसके लिए परिवार ने काफी कोशिश की लेकिन सभी नाकाम साबित हुईं। लेकिन अब अल्लाह ने उनकी सुन ली और उन्हें रिहा करने की अर्ची मंजूर हो गई।

टीवी एक्टर शीजान खान को वसई कोर्ट ने 1 लाख रुपये के बॉन्ड पर जमानत दी है। साथ ही उन्हें पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा है। जिससे वह कहीं बाहर की यात्रा न कर सकें। उनकी बहन फलक नाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अल्लाह का शुक्रिया अदा किया है। उनके भाई अब जेल से बाहर आ रहे हैं, जिसकी खुशी उन्होंने 'अल्हम्दुलिल्लाह' लिखकर जाहिर की है।

तुनिषा शर्मा केस में जेल गए थे शीजान
तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 की दोपहर 3.30 बजे के करीब 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' के सेट पर बने मेकअप रूम में कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था। बताया गया था कि उनकी आखिरी बार शीजान खान से बात हुई थी। एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा ने एक्टर शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और घटना वाले दिन ही पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत भी दी थी। इसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया और FIR भी दर्ज कर ली थी।

शीजान खान की आखिर हुई रिहाई
शीजान खान को पहले 31 दिसंबर, 2022 तक पुलिस कस्टडी में रखा गया था। इसके बाद वसई कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिसारत में भेज दिया था। इस दौरान बार-बार वकील उनकी जमानत के लिए प्रयास कर रहे थे जो कि कोर्ट बार-बार खारिज कर दे रही थी। फिर वकील ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां पर भी रिहाई की अर्जी को ठुकरा दिया गया था। तारीख-पर-तारीख सुनाई होने के बाद कोर्ट ने फाइनली एक्टर की जामानत मंजूर कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *