September 24, 2024

मेजर कबीर के किरदार में लौट रहे हैं ऋतिक रोशन, जल्द शुरू होगी वॉर 2 की शूटिंग

0

मुंबई

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने जबसे स्पाई यूनिवर्स की घोषणा की है, इसकी आने वाली फिल्मों की चर्चा हो रही है। टाइगर, पठान और वॉर के क्रॉसओवर के साथ इस यूनिवर्स का निर्माण होगा। पठान में टाइगर के किरदार में सलमान खान के कैमियो से दोनों फिल्मों का कनेक्शन साफ हो गया, लेकिन इसमें ऋतिक के नजर न आने से वॉर 2 को लेकर दर्शक असमंजस में थे।

अब खबर है कि वॉर 2 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली गई है। रिपोर्ट के अनुसार आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन ने वॉर 2 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। इस साल के अंत तक फिल्म के प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा। फिल्म में ऋतिक रोशन मेजर कबीर के किरदार में लौटेंगे। सीच्ल की कहानी इस तरह से लिखी गई है कि यह वाईआरएफ की अन्य स्पाई फिल्मों से जुड़ जाएगी। हालांकि, अभी यह तय नहीं है कि वॉर 2 का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे या इसकी कमान किसी और को मिलेगी।सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित वॉर 2019 में आई थी। इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं फीमेल लीड में वाणी कपूर नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। यहे सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली बॉलीवुड फिल्म बनी थी। हालांकि, हाल ही में आई पठान ने वॉर का यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

फिल्म में ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर वाईआरएफ की स्पाई फिल्में हैं। इसके बाद पठान में सबके क्रॉसओवर का ऐलान हुआ। टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म में पठान के रूप में शाहरुख खान का कैमियो होगा। इसके बाद वॉर 2 आएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि वॉर 2 में कबीर के किरदार को पठान में जॉन अब्राहम के किरदार जिम से जोड़ा जाएगा। पठान में ही इस कनेक्शन की भूमिका बना दी गई थी। वॉर 2 के अलावा ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसमें ऋतिक हवा में एक्शन करते नजर आएंगे। साथ भी फिल्म में शानदार विजुअल एफेक्ट देखने को मिलेगा। यह ऋतिक और सिद्धार्थ की तीसरी साझेदारी होगी। इससे पहले दोनों ने बैंग बैंग और वॉर में साथ में काम किया है। फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *