September 25, 2024

पार्थिव पटेल बोले – डब्ल्यूपीएल को एक अच्छी शुरूआत की जरूरत थी और मुंबई इंडियंस ने ठीक वैसा ही किया

0

नवी मुंबई.
भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि उद्घाटन महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के शुरूआती मैच में मुंबई इंडियंस की गुजरात जायंट्स पर 143 रन की बड़ी जीत टूर्नामेंट के लिए सही शुरूआत है। लेकिन अभी और भी बहुत कुछ होना बाकी है। उन्होंने कहा, टॉस हारने के बाद, मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी शुरूआत करना बहुत महत्वपूर्ण था। खासकर पावरप्ले के दौरान और उन्होंने ठीक वैसा ही किया। यह महिला क्रिकेट के लिए एक बड़ा मंच है और खिलाड़ियों सहित हर कोई इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

मैच समाप्त होने के बाद डब्ल्यूपीएल विशेषज्ञ पटेल ने कहा, इसलिए, मुझे यकीन है कि हर कोई नर्वस था। लेकिन टूर्नामेंट की अच्छी शुरूआत के लिए यह महत्वपूर्ण था। मुंबई इंडियंस ने इसे बहुत अच्छा किया, एक विस्फोटक शुरूआत की। हमें यकीन है कि आने वाले दिनों में और अधिक दिलचस्प मैच होंगे।

डीवाई पाटिल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हरमनप्रीत कौर के तेज तर्रार और 14 चौकों सहित 65 रनों की धुआंधार पारी ने मुंबई इंडियंस को 207/5 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में, गुजरात जायंट्स मैच में कभी भी लक्ष्य का पीछा करती नजर नहीं आई, क्योंकि मुंबई इंडियंस के गेंदबाज नियमित अंतराल पर विकेट लेते रहे और उन्हें 15.1 ओवर में मात्र 64 रन पर रोक दिया।

पटेल ने मैच में हरमनप्रीत की कप्तानी और बल्लेबाजी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, हरमनप्रीत की कप्तानी शानदार थी और इसमें कोई शक नहीं है। फील्ड प्लेसमेंट विशेष रूप से बेहतर था। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जब ऐसा लग रहा था कि गुजरात जाइंट्स एक समय नहीं जीत सकती है, तो उन्होंने अपने सभी खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *