September 25, 2024

स्कॉर्पियो को उसी झरने के नीचे खड़ी कर महिंद्रा ने दिया जवाब

0

मुंबई
महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन अपने सेग्मेंट में सबसे ज्यादा मशहूर है और जब से ये SUV बाजार में आई है तब से इसकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है. हाल ही में इस SUV का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें Scorpio-N को एक पहाड़ी इलाके में वाटर फॉल के नीचे खड़ा कर इसके सनरूफ और रूफ-माउंटेड स्पीकर्स से पानी लीक होने का मामला उजागर किया गया था.

अब महिंद्रा एंड महिंद्रा ने उस मामले के जवाब में अपने आधिकारिक Twitter हैंडल से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें स्कॉर्पियो-एन को उसी झरने (Waterfall) के नीचे खड़ा कर पूरा घटनाक्रम फिर से दोहराया गया है, और बातें सामने आई हैं वो बेहद दिलचस्प है.

बता दें कि, कुछ दिनों पहले एक यूट्यूबर ने नई Mahindra Scorpio-N को लेकर एक वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड किया था. जिसमें स्कॉर्पियो-एन एसयूवी को एक वाटरफॉल के नीचे खड़ा किया गया था. इस वीडियो में दिखा गया था कि वाटरफॉल के नीचे आते ही एसयूवी की छत, सनरूफ और रूफ-माउंटेड स्पीकर्स से तेजी से पानी कार के केबिन में गिरने लगा था. केबिन के भीतर पानी का फ्लो इतना ज्यादा था कि, थोड़ी ही देर में स्कॉर्पियो के भीतर ढ़ेर सारी पानी एकत्र हो गया था.

Mahindra Scorpio-N में वाटर लीकेज के इस मामले का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. इंटरनेट पर तमाम लोगों ने इस एसयूवी की गुणवत्ता पर भी सवाल उठा दिए थें. अब इसी वीडियो के जवाब में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक नया वीडियो अपने आधिकारिक Twitter हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए कंपनी ने पोस्ट किया है कि, "महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की लाइफ में दूसरा दिन" (Just another day in the life of the All-New Scorpio-N.)

क्या है महिंद्रा का जवाब:

महिंद्रा ने स्कॉर्पियो-एन को उसी वाटरफॉल के नीचे खड़ा कर इसके लीकेज की टेस्टिंग की है. दिलचसप बात ये है कि इस बार स्कॉर्पियो में कोई वाटर लीकेज देखन को नहीं मिल रहा है. महिंद्रा ने यह भी कहा है कि, ये वीडियो प्रोफेशनल के गाइडेंस में किया गया है और कंपनी ने दर्शकों से अपील किया है कि, वो इस तरह के स्टंट को न करें.  

बता दें कि, महिंद्रा स्कॉर्पियो का टॉप वेरिएंट सिंगल-पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आता है. . महिद्रा अपने Scorpio-N के Z6, Z8 और Z8L वेरिएंट में इस फीचर को देती है, जिनकी कीमत 15.64 लाख रुपये से शुरू होकर 24.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. इस SUV में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कनेक्टेड-कार तकनीक के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, एक वायरलेस फोन चार्जर, 6-वे पावर्ड ड्राइवर की सीट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *