September 25, 2024

विवियन डीसेना ने इजिप्ट की पत्रकार नौरन अली से दूसरी शादी की है

0

नई दिल्ली

पॉपुलर टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने दूसरी शादी कर ली। इजिप्ट की पूर्व पत्रकार नौरन अली संग उन्होंने लाइफ की दोबारा नई शुरुआत की है। हालांकि बंधन में तो सालभर पहले ही बंध गए थे लेकिन खुलासा अब जाकर किया है। दोनों अभी मुंबई में साथ रह भी रहे हैं। इन सबके बीच एक्टर के पहली पत्नी की चर्चा तेज हो गई है। लोग सर्च कर रहे हैं कि आखिर वह कौन हैं और दोनों की शादी आखिर टूटी क्यों थी। आइए आपको सभी सवालों के जवाब एक-एक करके देते हैं।

विवियन डीसेना ने साल 2013 में वाहबिज दोराबजी से शादी की थी। 7 जनवरी, 2013 को कपल ने पुणे में सात फेरे लिए थे। सभी रीति रिवाजों के साथ ब्याह रचाया था। परिवार और दोस्त इसके साक्षी भी बने थे। लेकिन शुरू से शुरू करते हैं। कहां से मिले और कैसे अलग हुई तक का पूरा हिसाब जानते हैं।

विवियन और वाहबिज की लव स्टोरी
विवियन और वाहबिज की लव स्टोरी बहुत प्यारी है। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल 'प्यार की एक कहानी' के शूट पर हुई थी। यहां विवियन अभय का और वाहबिज पंछी का किरदार निभा रही थीं। जब एक्टर ने वाहबिज को पहली दफे देखा तो वह तभी उनके कायल हो गए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह मिले थे तो उस समय बूंदा बांदी हो रही थी। इसी दौरान वह वाहबिज से टकरा गए थे। इसके बाद जो एक्ट्रेस मुस्कुराईं, वहीं पर वो फ्लैट हो गए। फिर क्या। दोनों शूटिंग करते। बातें करते। दोस्ती कब प्यार में बदल गई। पता ही नहीं चला।

विवियन और वाहबिज की सगाई और शादी
विवियन और वाहबिज ने बाद में गुपचुप सगाई कर ली थी। एक्ट्रेस का कहना था कि उनके परिवार को मीडिया अटेंशन नहीं चाहिए थी इसलिए उन्होंने मीडिया में हल्ला किए बगैर प्राइवेट सेरेमनी रखी और फोटोज फैन्स के लिए बाद में शेयर कर दी। इतना ही नहीं, इनके प्री वेडिंग फंक्शन्स जैसे कि हल्दी, मेहंदी और संगीत भी ऐसे ही हुए थे। फिर शादी कर ली। इस दौरान सब काफी अच्छे तरीके से हुआ था। मगर बाद में ये अलग हो गए। क्यों, चलिए उस बारे में भी जान लेते हैं।

विवियन और वाहबिज का तलाक
विवियन डीसेना और वाहबिज ने शादी के चार साल बाद यानी 2017 में तलाक फाइल कर दिया था। दोनों के बीच मतभेद होने लगे इसलिए उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया। दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट भी जारी किया था। उसमें लिखा था- भारी मन से हम ये बताना चाहते हैं कि दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। अब हम तलाकशुदा हैं। हमने अपने रिलेशन पर हस संभव कोशिश की। देखा कि कैसे ये बेहतर हो सकता है लेकिन अब हमें ये एहसास हुआ कि साथ नहीं रह सकते। हम अब अपनी अलग-अलग जर्नी शुरू करेंगे। ये फैसला हम दोनों का मर्जी से लिया हुआ है। साथ ही फैन्स ने हम ये कहना चाहेंगे कि जो प्यार अभी तक दिया है वो आगे भी देते रहें। किसी पर अलग होने के लिए दोष न मढ़ें।

कहां हैं विवियन की पहली पत्नी?
वाहबिज दोराबजी तलाक के 5 साल बाद इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। साल 2021 में वह एक वेब सीरीज में भी नजर आई थीं। टीवी सीरियल्स भी किए हैं। अब वह सोशल मीडिया पर फैशन ब्लॉगर बनी हुई हैं। उनके 1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहां वह अपने फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं। बीच में इनका नाम विपुल रॉय नाम के शख्स से जुड़ा था। साथ में इन्हें पार्टी भी करते देखा जाता है लेकिन इस परर कोई कंफर्मेशन नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *