September 25, 2024

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसकी खूब चर्चा है

0

मुंबई

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'भोला' का लंबे समय से इंतजार था और अब आखिरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। भले ही 'भोला' तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है, लेकिन अजय देवगन ने पहले ही क्लियर कर दिया था कि हिंदी रीमेक में रेजर शार्प एक्शन सीन्स और रोमांचक ट्विस्ट होंगे। 'भोला' के ट्रेलर को दमदार रिस्पॉन्स मिला है और फैन्स अजय देवगन की एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन स्किल्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि 'भोला' अजय देवगन के करियर की सबसे बेस्ट और ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म होगी। यूजर्स का कहना है कि 'भोला' रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगी।

Bholaa में Ajay Devgn के अलावा Tabu, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव भी नजर आएंगे। फिल्म में जहां अजय देवगन कैदी के रोल में हैं, वहीं तब्बू एक आईपीएस अफसर बनी हैं। फिल्म 30 मार्च को 3डी में रिलीज होगी।

'भोला' की बनेगी फ्रैंचाइज, यह है कहानी
यही नहीं अजय देवगन 'भोला' को एक फ्रैंचाइज बनाकर ला रहे हैं। जहां पहला पार्ट 'कैथी' का रीमेक है, वहीं आने वाले पार्ट्स में एकदम ओरिजनल स्टोरी होगी। 'भोला' की कहानी एक ऐसा कैदी की है, जो जेल की सजा काटकर बाहर निकला है और अपनी बेटी से मिलना चाहता है। लेकिन तभी उसका सामना ड्रग माफिया और पुलिस से होता है।

अजय और तब्बू की हिट जोड़ी
अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी हिट हो चुकी है। उनकी लगभग पिछली सभी फिल्में हिट रही हैं। हाल ही के दिनों में यह जोड़ी 'दृश्यम', 'दृश्यम 2', 'दे दे प्यार दे' और 'गोलमाल अगेन' जैसी फिल्में शामिल हैं। इससे पहले अजय और तब्बू ने 90 के दशक में भी एक साथ कई हिट फिल्में दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *