September 23, 2024

परिचय सम्मेलन से लौटती हैं दो परिवारों में खुशियां : बृजमोहन

0

रायपुर

महामाया मंदिर समिति भवन में रायपुर ब्राइट फाउंडेशन के तत्वाधान में विधवा विदुर, तलाकशुदा, विकलांग, निर्धन बालिकाओ का परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ इस सम्मेलन में प्रदेश एवं अन्य राज्यो से लोग अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करने पहुंचे थे। 300 से अधिक लोगो ने इस परिचय सम्मेलन में भाग लिया।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल अतिथि के तौर पर शामिल हुए, इस दौरान उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से लोगों का घर बसता है वही दूसरी ओर इनके जीवन में फिर से खुशियां लोट जाती हैं। ऐसा आयोजन होते रहना चाहिए। ब्राइट फाउंडेशन की उपाध्यक्ष श्रीमती राधा राजपाल ने कहा कि ऐसे आयोजन करने के लिए फाउंडेशन के सदस्य हमेशा तत्पर रहते है और विवाह होने के बाद जो खुशी इन जोड़ो को मिलती है उससे कहीं ज्यादा खुशी हमे मिलती हैं।

नगर निगम के सभापति प्रमोद दुबे ने इस अवसर पर ब्राइट फाउंडेशन की सराहना करते हुए कहा कि सम्मेलन के माध्यम से लोगों का परिवार बसाना बहुत अच्छा कदम है। इस प्रकार का आयोजन होने से लोगों को जीवन साथी तो मिलता ही है साथ ही परिवार में खुशहाली का माहौल भी बनता है। समाज के जाने-माने समाजसेवी अनिल मोटवानी ने कहा कि ब्राइट फाउंडेशन जीवनसाथी पाने का एक मंच है लोगों का जीवन खुशहाल रहे और ऐसा आयोजन करते रहना चाहिए जिससे कि किसी का परिवार बसें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *