September 23, 2024

07 मार्च मंगलवार का राशिफल

0

मेष राशि
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय पार्टनरशिप में कर रहे हैं, कल उन्हें अच्छा खासा लाभ होगा, जिससे अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बना पाएंगे और अपने सभी कार्य को पूरा करने में सफल रहेंगे.  जॉब कर रहे जातको की बात करें तो कल आपकी नौकरी में पद परिवर्तन की संभावना है. आप अपनी तेज और सकरे दिमाग की वजह से कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. वयवसाय जातकों की बात करें तो कल अपने व्यवसाय में रुकी हुई योजना को दुबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे और व्यवसाय में रूके हुए धन का भी आगमन हो सकता है. विद्यार्थी जातको की बात करें तो विद्यार्थी जातक खेल प्रतियोगिता की तैयारी करते हुए नजर आएंगे, जिसमें जीत हासिल होगी.

मिथुन राशि

 

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. जॉब में स्थान परिवर्तन संबंधी निर्णय को लेने में आप असमंजस में रहेंगे. आपको नई नौकरी का ऑफर आएगा, जिसमें आपको पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा. कल आपकी मुलाकात आपकी किसी पुराने मित्र से होगी, जिससे मिलकर पुरानी यादें ताजा होंगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. छात्र खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. जो लोग कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. राजनीति में सफलता प्राप्त होगी. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी.

सिंह राशि

 

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है. कल किसी भी पारिवारिक यात्रा संबंधी योजना को टालना ठीक नहीं है, बहादुरी भरे कदम और फैसले आपको अनुकूल पुरस्कार देंगे, जिससे आप और आपके परिवार वाले काफी खुश नजर आएंगे. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं, जिसमें आपकी आय और पद में भी बढ़ोतरी होगी.

कन्या राशि

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. बात करें नौकरी पेशा लोगों की तो कल का दिन आपका बढ़िया रहेगा. आपको अपनी जॉब में उच्च अधिकारियों से लाभ हो सकता है. नई नौकरी का भी ऑफर मिलेगा, जिसमें आय अधिक होगी लेकिन अभी आपको अपनी पुरानी नौकरी में ही टिके रहना बेहतर होगा.

तुला राशि

 

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बेहद सुखद रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को अपने व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अपने रुके हुए कार्यों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में जो प्रयास कर रहे थे, उनमें कामयाबी मिलेंगी. अपने लिए कोई नया वाहन भी ले सकते हैं.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया आने वाला है. कल आपके मित्र आपके व्यापार को आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे. आय में वृद्धि होगी या निराशा के भाव मन में हो सकते हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोगों की बात करें तो कल के दिन आप अपने प्रेमी के साथ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे लेकिन किसी अन्य व्यक्ति की दखलंदाजी के कारण मनमुटाव देखने को मिल सकती है.

धनु राशि

 

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत अच्छा रहने वाला है. जॉब में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं. सीनियरों का सहयोग मिलेगा. अधिकारियों से बात करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. आपकी खुशियों को दूसरों के साथ साझा करना आपकी सेहत को भी बेहतर करेगा. विवादों की एक लंबी कढ़ी आपके रिश्ते को कमजोर कर सकती हैं.

मकर राशि

 

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो लोग राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय बढ़िया है. आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा, नेताओं से भी मिलने के अवसर प्राप्त होंगे. कल का दिन आप परिवार वालों के साथ व्यतीत करेंगे, जहां आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा.

कुंभ राशि

 

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करो तो कल के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. आपके सभी कार्य पूरे होते हुए नजर आएंगे. कल व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाबी मिलेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. पिताजी से कल आप अपने मन की बातों को सांझा करेंगे. माताजी को लेकर ननिहाल घूमने जाएंगे.

मीन राशि

 

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन बेहतर रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की बात करें तो कल के दिन जॉब को लेकर कोई बड़ा कार्य पूरा होगा. आपको के स्त्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. बेवजह का शक रिश्ते को खराब करने का काम करता है. ऑफिस के कार्यों में व्यस्त रहेंगे, जिसके कारण आप अपने परिवार वालों को समय नहीं दे पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *